Homeपंजाबकांग्रेस विधायक परगट सिंह ने कुमार विश्वास के घर दबिश को लेकर...

कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने कुमार विश्वास के घर दबिश को लेकर केजरीवाल पर साधा निशाना

जालंधर। कांग्रेस के पूर्व मंत्री व जालंधर कैंट विधानसभा हलके के विधायक परगट सिंह ने कुमार विश्वास के यहां पंजाब पुलिस द्वारा दी गई दबिश को लेकर कहा है कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पंजाब में आप की सरकार के सत्ता में आने के बाद पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं।

परगट सिंह ने यह तीखी प्रतिक्रिया कुमार विश्वास के यहां पंजाब पुलिस द्वारा सुबह-सुबह दबिश दिए जाने के मामले को लेकर व्यक्त की है। कुमार विश्वास ने इंटरनेट मीडिया पर पंजाब पुलिस की फोटो डालते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।’ हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किस मामले के तहत उनके खिलाफ केस किया गया है।

यह भी पढ़ें : स्वस्थ रहना है तो करें फाइबर युक्‍त भोजन, जाने फायदे

परगट सिंह ने कुमार विश्वास द्वारा दिए गए इस बयान को सार्वजनिक करते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है की पंजाब पुलिस का दुरुपयोग केजरीवाल अपने राजनीतिक हितों को साधने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने भगवंत मान को कटघरे में खड़ा करते हुए सवाल किया है कि पंजाब का मुख्यमंत्री कौन है कहां है कि भगवंत मान मुख्यमंत्री हैं ना कि केजरीवाल।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates