Homeउत्तर प्रदेशएमएलसी चुनावः फर्रुखाबाद में 97.82 और कन्नौज जिले में 96.82 फीसदी मतदान

एमएलसी चुनावः फर्रुखाबाद में 97.82 और कन्नौज जिले में 96.82 फीसदी मतदान

फर्रुखाबाद स्थानीय निकाय प्राधिकारी विधान परिषद के लिए शनिवार हुए मतदान में चारों जिलों से लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है।
जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह तथा पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने प्रातः बढपुर ब्लाक, जिला पंचायत पंचायत मोहम्मदाबाद मतदान केंद्रों पर पहुंच कर मतदान का जायजा लिया और वहां तैनात सभी पैरामिलिट्री फोर्स को हिदायत दी कि कोई भी अराजकता करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाए।

यह भी पढ़ें : AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

जिला पंचायत परिसर फतेहगढ़ में बनाए गए मतदान केंद्र पर जिला पंचायत अध्यक्ष मोनिका यादव ने अपनी जिला पंचायत सदस्यों के साथ मताधिकार का प्रयोग किया इसी मतदान स्थल पर जिले के चारों विधायक तथा सांसद ने वोट डाला है।
अमृतपुर विधायक सुशील शाक्य ने जिला पंचायत मोहम्मदाबाद ब्लॉक तथा राजेपुर मतदान स्थल पर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के लोगों में जोश भरा और पार्टी प्रत्याशी प्रियांशु दत्त द्विवेदी को मतदान करने के लिए कहा।
जोनल मजिस्ट्रेट उप जिला अधिकारी सदर संजय कुमार सिंह ने कमालगंज जिला पंचायत बढ़पुर नगर पालिका परिषद बूथो पर जाकर शांतिपूर्ण मतदान के लिए वहां पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों को निर्देश दिए।
नगर पालिका परिषद फर्रुखाबाद में उप जिला अधिकारी नरेंद्र सिंह ने स्टैटिक मजिस्ट्रेट के रूप में बैठकर शांतिपूर्वक तरीके से मतदान कराया।
औरैया जिले में 96.22, इटावा में 95.63, फर्रुखाबाद में 97.82, तथा कन्नौज जिले में 96.82 प्रतिशत मतदान हुआ है सर्वाधिक फर्रुखाबाद जिले में मतदान हुआ है यहां से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रांशु दत्त द्विवेदी चुनाव मैदान में है।
शहर के बर्डपुर ब्लाक मतदान केंद्र पर तहसीलदार सदर श्रद्धा शुक्ला से भाजपा नेता रामवीर शुक्ला की तीखी झड़पें हुई लेकिन भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र सिंह राठौर , तथा खंड विकास अधिकारी भावना यादव एडीओ पंचायत सत्यनारायण सिंह ने पहुंचकर बीच-बचाव किया उसके बाद शांतिपूर्ण मतदान हुआ।
अपर जिला अधिकारी सुभाष चंद्र प्रजापति ने नगरपालिका ,बढपुर, जिला पंचायत ,मतदान केंद्रों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
ब्लाक राजेपुर में ब्लाक प्रमुख डॉक्टर पल्लव सिंह सोमवंशी अपने समर्थकों के साथ प्रातः से शाम 4:00 बजे तक मतदान स्थल पर डटे रहे यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रांशु दत्त द्विवेदी के पक्ष में भारी मतदान हुआ है।
राजेपुर में ही पूर्व ब्लाक प्रमुख भास्कर द्विवेदी सुधीर गुप्ता राकेश सिंह अनूप तिवारी लखन सोमवंशी आदि मौजूद रहे

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates