Homeपॉलिटिक्ससांसद प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला...

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

सिहोर, 1.25 करोड़ की लागत से बने नवनिर्मित रेलवे स्टेशन भवन का उद्घाटन करने सीहोर पहुंची सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर बरसी। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरे पीएम के उम्मीदवार राहुल गांधी। इन दोनों की विदेश यात्रा में अंतर बताते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18-18 घंटे काम कर देश को विश्व गुरु बनाने का काम कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पीएम के उम्मीदवार नेपाल के पब में शराब पीते राहुल गांधी हाथ में गिलास लिए चीन की महिला जासूस से मुलाकात करते हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, राहुल गांधी की विदेश यात्रा देश के लिए एक संकट है।

कांग्रेस का डीएनए खराब

लाउडस्पीकर विवाद पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि पूजा करने की आजादी सभी को है लेकिन चिल्लाने से पूजा नहीं होती है। हनुमान चालीसा का पाठ इसी क्रिया की प्रतिक्रिया है। राजस्थान सरकार ने प्राचीन मंदिरों को नष्ट कर दिया। अगर आपमें हिम्मत है तो मजार को हाथ लगाकर बताए औकात समझ आ जायेगी। कांग्रेस का डीएनए खराब है।

सभी विभागों को अपग्रेड किया जा रहा है

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के सीहोर स्टेशन पर नवनिर्मित स्टेशन भवन का उद्घाटन किया। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने उद्घाटन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि करीब डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से बने इस नए भवन के बनने से यात्रियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेल यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि रेलवे ही नहीं सभी विभागों को अपग्रेड किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के बाद लगभग सभी ट्रेनें शुरू हो गई हैं और मुझे सीहोर में कुछ ट्रेनों को रोकने के लिए कहा गया है, उस पर कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़े:शिवजी की पूजा में यह पांच चीज़े है चढाने से हो जाती है पूजा व्यर्थ

सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के जागरूकता जरूरी

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दो साल से कोरोना के कारण बंद पड़ी कल्याणकारी योजनाओं को फिर से शुरू किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान ने बेटी के जन्म और शिक्षा से लेकर शादी तक की तमाम योजनाएं बनाई हैं, ताकि किसी गरीब मां-बाप को बेटी के लालन-पालन में कोई परेशानी न हो और उसके जन्म पर गर्व हो। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगों को जागरूक होना चाहिए। उन्हें सभी योजनाओं की जानकारी लेनी चाहिए और जिसके तहत वे लाभ लेने के पात्र हैं तो उन्हें अवश्य ही लाभ लेना चाहिए। कार्यक्रम की शुरुआत में रतलाम रेल मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक अशफाक अहमद ने नवनिर्मित स्टेशन भवन और यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उद्घाटन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में एसडीएम बृजेश सक्सेना, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक एवं वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त, जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates