Homeपॉलिटिक्समुसलमानों ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका

मुसलमानों ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका

गुजरात में साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव का तैयारियां जोरों पर है। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित सभी राजनीति दल अपनी अपनी रणनीति बनाने में जुटे हुए है। गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। भरूच जिले के करीब दर्जन भर मुस्लिम बाहुल्य गांवों से करीब 300 मुस्लिमों ने कांग्रेस को हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी विधायक अरुण सिंह राणा ने बंबुसर गांव के सरपंच गुलाम पटेल सहित नए सदस्यों का भगवा दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया। भरूच जिले के दर्जन भर मुस्लिम बाहुल्य गांवों से 300 मुस्लिम बीजेपी में शामिल हो गए है।

ये भी पढ़िए –गुजराती फिल्म की हुई ऑस्कर में एंट्री

इन सभी लोगों ने खुद भगवा दुपट्टा ओढ़कर अपने गांवों के प्रवेश द्वार पर भी भाजपा का झंडा फहराया। कांग्रेस छोड़ कर पार्टी में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं का भाजपा विधायक अरुण सिंह राना ने स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि इन लोगों ने भाजपा की नीति और नीयत में विश्वास प्रकट किया है। विधायक अरुण सिंह राणा ने कहा कि भरूच क्षेत्र कांग्रेस का मजबूत गढ़ था और अब लोगों ने भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ दी है। सभी गांव के लोगों ने भी अब भाजपा के मूल वाक्य सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर भरोसा किया है।

ये भी पढ़िए –जानिए इन 6 राशियों का 18 अक्टूबर तक दिन रहेगा अच्छा

उन्होंने अब भाजपा का झंडा अब मुस्लिम बाहुल्य गांवों बंबुसर, वालेदिया, वालेज, सेगवा, खान, चिफोन, लुवारा, जानोद समरोद, कोठी गांव में भी लग चुका है। गुजरात में दशकों से बीजेपी की सता है। लेकिन भरूच जिले में पार्टी को काफी संघर्ष करना पड़ रहा था। विधानसभा के लिए कुल पांच सीटें वागरा, भरूच, अंकलेश्वर, झागाडिया और जंबुसर हैं। जंबुसर से कांग्रेस के टिकट पर संजय भाई सोलंकी विधायक हैं। वहीं बीटीपी के छोटू वासवा झगड़िया से विधायक है। वहीं अंकलेश्वर भरूच और वागरा आदि सीटें भाजपा के पास हैं। अब बड़ी संख्या में कांग्रेस को जोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद इन सीटों पर असर पड़ेगा।

ये भी पढ़िए –जानिये हर वक़्त भूख लगने की वजह

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates