Homeपॉलिटिक्सहिमाचल चुनाव की तैयारी में नड्डा ने की धर्मशाला में अहम बैठक

हिमाचल चुनाव की तैयारी में नड्डा ने की धर्मशाला में अहम बैठक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार सुबह सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। यह बैठक साढ़े नौ बजे शुरू हुई। बैठक में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर, पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेश कश्‍यप सहित राष्‍ट्रीय नेता भी शामिल हैं। बताया जा रहा है बैठक में चुनाव के संबंध में आगामी रणनीति पर चर्चा हुई। इस बैठक के बाद जेपी नड्डा धर्मशाला से बज्रेश्वरी माता मंदिर कांगड़ा के लिए रवाना होंगे। साढ़े ग्यारह बजे के करीब मां बज्रेश्वरी के दरबार में हाजिरी लगाएंगे। इसके बाद दोपहर को गगल हवाई अड्डे से दिल्ली लौटेंगे।

यह भी पढ़ें : मनोवांछित फल प्रदान करता है बरुथिनी एकादशी व्रत

कांगड़ा के दो दिवसीय दौरे के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कार्यकर्ताओं की नब्‍ज टटोली है। उनका पहले दिन गगल से लेकर नगरोटा तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। वहीं नगरोटा में रैली को संबोधित किया। उन्होंने विकास के रथ को आगे बढ़ाने का श्रेय देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में जयराम ठाकुर को दिया। उन्होंने कई आंकड़े प्रस्तुत करके अपनी बात को स्पष्ट किया। ऐसे में नड्डा ने मां चामुंडा मंदिर में माथा टेकने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से भी भेंट की।

माँ चामुंडा का भी लिया आशीर्वाद
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुक्रवार शाम को श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम मंदिर पहुंचे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उनका स्वागत किया। मंदिर में उसके साथ पत्नी मल्लिका नड्डा भी थीं। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, वन मंत्री राकेश पठानिया व सांसद किशन कपूर भी मौजूद रहे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates