Homeअपराधछत्तीसगढ़ में पडोसी ने की दरिंदगी की सारी हदें पार

छत्तीसगढ़ में पडोसी ने की दरिंदगी की सारी हदें पार

जांजगीर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. घर में घुसकर महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस का दावा है कि 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने बेरहमी से दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हत्या का आरोपी महिला का पड़ोसी ही है, जो आदतन अपराधी बताया जा रहा है. सोमवार को पुलिस ने मामले में खुलासा किया है.

यूपी के शहरों की तस्वीर बदलने के लिए योगी सरकार ने तैयार किया मेगा प्लान

जांजगीर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अकलतरा थाना क्षेत्र के पोड़ीभाटा गांव में महिला का शव घर में पड़ा मिला था. बीते 3 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के एक घर में महिला की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो हैरान करने वाले तथ्य सामने आए. महिला की हत्या गला दबाकर की गई थी. हत्या से पहले महिला के साथ बेरहमी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला के संवेदनशील अंगों पर भी चोंट के निशान मिले थे. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. संदिग्धों से पूछताछ की गई.

जांच में आरोपी पर हुआ शक
पुलिस जांच में पता चला कि महिला का पड़ोसी सूरज भोई आदतन अपराधी है. वो घटना से पहले महिला के घर के आस-पास देखा गया था. इसपर पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसपर सूरज ने अपना जुर्म कबूल किया. सोमवार को मामले में प्रेस कॉंफ्रेंस लेकर जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि आरोपी ने जुर्म करना स्वीकार किया है. 2 जून की रात में आरोपी महिला के घर के पास से गुजरा तो उसे पता चला कि महिला घर में अकेली है. इसके बाद आरोपी महिला के घर में घुस गया और उससे जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर आरोपी ने पास में रखे तवा से महिला के संवेदनशील अंगों पर वार किया. फिर दुष्कर्म के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates