Homeपॉलिटिक्सचुनावी तैयारी : अब कांगड़ा और शिमला में रोड शो की तैयारी...

चुनावी तैयारी : अब कांगड़ा और शिमला में रोड शो की तैयारी में आप

मंडी में तिरंगा यात्रा से उत्साहित आम आदमी पार्टी चारों संसदीय क्षेत्रों में रोड शो करेगी। इनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भाग लेंगे। इन रोड शो को सफल बनाने के लिए युवाओं की टीम पूरे प्रदेश भर में घूमेगी। गांव-गांव तक पहुंचने की रणनीति बनाई जा रही है। आप नेतृत्व भी मंडी रोड शो से उत्साहित नजर आ रहा है। लोगों का बढ़ता आकर्षण कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा दे रहा है।

यह भी पढ़ें :सनस्क्रीन इस्तेमाल करने के बाद यह गलती हो सकती है नुकसानदायक

कांग्रेस के वोट बैंक पर सेंध
अभी आम आदमी पार्टी कांग्रेस के वोट बैंक पर सेंध लगा रही है। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने दावा जताया है कि हिमाचल में केजरीवाल का दिल्ली माडल नहीं बल्कि विकास का वीरभद्र माडल चलेगा। इस बयान के जरिये कांग्रेस विधायक पार्टी में युवाओं को आप में जाने से रोकने के प्रयास कर रहे हैं, क्योंकि युवा कांग्रेस की बड़ी टीम पहले ही आप में शामिल हो चुकी है।

भाजपा अभी सेफ सियासी जोन में
राजनीति के जानकारों की मानें तो भाजपा अभी सेफ सियासी जोन में है। उसे आप से अभी कोई खतरा नहीं है, क्योंकि उत्तराखंड में आप की वजह से वह रिपीट होने में कामयाब रही। वही हालात पार्टी को यहां नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कह चुके हैं कि हिमाचल में भाजपा मिथक तोड़ेगी और पहली बार सरकार रिपीट करने का इतिहास बनाएगी। लेकिन आप का दावा है कि उसे भाजपा को भी हराना आता है। इसके लिए पार्टी नेता दिल्ली अनुभव का हवाला देते हैं।

यह भी पढ़ें : भाजपा नेता किरीट सोमैया और उनके पुत्र पर केस दर्ज़

लोगों का मिला पूरा सहयोग
आम आदमी पार्टी के नेता मनीष ठाकुर ने कहा कि मंडी रोड शो में लोगों खासकर युवाओं, महिलाओं का काफी सहयोग मिला। पार्टी में मंच में बैठने के लिए कांग्रेस की तरह लड़ाई नहीं है। प्रभारी भी जमीन पर नीचे बैठे और कार्यकर्ता भी। अब हम पूरे प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। सिरमौर से लेकर चंबा के भरमौर तक दौरा होगा। लोगों को जोड़ने का काम करेंगे, संगठन को मजबूत करेंगे और कांग्रेस, भाजपा को सत्ता से बाहर रखेंगे।

तिरंग यात्रा रही सफल : जगत राम
पूर्व आइपीएस जगत राम का कहना है मंडी तिरंगा यात्रा सफल रही, अब लोग खुलकर सामने आ रहे हैं। सत्ताबल के सहारे लोगों को रोकना संभव नहीं होगा, लोग प्रदेश में आप को चाहते हैं, आप का दिल्ली माडल अपनाना चाहते हैं, पंजाब सरकार का असर यहां भी होगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates