Homeमनोरंजनअब पंजाबी गाने में भी सपना चौधरी दिखाएंगी कमाल

अब पंजाबी गाने में भी सपना चौधरी दिखाएंगी कमाल

सपना चौधरी इंडस्ट्री में अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर हैं। लेकिन बिग बॉस शो के बाद से वह उनके ग्लैमरस ट्रांसफॉर्मेशन से कई बार फैन्स को हैरान कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने लेटैस्ट और एकदम स्टाइलिश स्वैग से फैन्स को चौंका दिया है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़िए –बांग्लादेश पीएम शेख हसीना चौथी बार अजमेर पहुंचीं

हाल ही में सपना का हरियाणवी गाना लव यू गोरी रिलीज हुआ था। इस हिट सॉन्ग में सपना बिलुकल देसी अंदाज में गांव की छोरी के रूप में नजर आईं थीं। और अब सपना ने अपने वेस्टर्न लुक में दुनियाभर में अपने फैन्स को विजुअल ट्रीट दी है। पोस्ट की गई वीडियो में सपना पंजाबी सिंगर  जैजी बी के गाने ‘मरगे तेरा रूप देखके नी’ पर पूरे स्वैग के साथ एंट्री करती नजर आ रही हैं। सपना का लुक इसमें इतना स्टाइलिश लग रहा है कि फैन्स वीडियो को लेकर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये किसी फिल्म की शूटिंग का वीडियो है।

ये भी पढ़िए –योग करते हुए करीना का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में सपना ने बहुत से हैशटैग शेयर करते हुए फैन्स का उन्हें अब तक इतना प्यार देने के लिए शुक्रियाअदा किया है। सपना का ये वीडियो शूटिंग तसेट पर ही फिल्माया नजर आ रहा है। वीडियो में सपना को शॉट एंबैलिश्ड ब्लैक जैकेट के साथ फुल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है। सनग्लासिस चढ़ाए हुए स्लो मोशन में कार से फुल स्वैग में उतरते हुए सपना कमाल दिख रही हैं। एक फैन ने कमेंट में सपना के लिए लिखा, ‘सपना मैम की बात ही अलग है कुछ।’ एक अन्य यूजर ने उनके इस लुक को ‘मांइड ब्लोइंग’ बताया है।

ये भी पढ़िए –ओपनिंग डे पर आरआरआर से आगे है ब्रह्मास्त्र

इन  दिनों सपना का नाम एक कानूनी मामले को लेकर चर्चा में है। सपना पर डांस इवेंट के टिकट बेचकर जनता से लाखों रुपए इकट्ठा कर कार्यक्रम न करके पैसा हड़पने के आरोप लगे थे।  इस मामले में उन्हें मंगलवार को अदालत में पेश होना था। लेकिन सपना मंगलवार को भी अदालत में हाजिर नहीं हुईं। इसके बाद अब इस मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शान्तनु त्यागी ने सपना चौधरी को 30 सितम्बर तक गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया। बता दें ये मामला साल 2018 का है।

ये भी पढ़िए –ममता बनर्जी केंद्र सरकार पे एक बार फिर भड़की

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates