Homeउत्तर प्रदेशअब मेरठ में चला प्रशासन का बुलडोज़र एक साथ 16 स्थानों के...

अब मेरठ में चला प्रशासन का बुलडोज़र एक साथ 16 स्थानों के अवैध निर्माण ढहाए गए

मेरठ। मेरठ विकास प्राधिकरण (एमडीए) का ध्वस्तीकरण अभियान सोमवार को तेजी से चला। दूसरी बार शहर भर में एक साथ 16 स्थानों पर अभियान चला। सभी पर एक-एक बुलडोजर तैनात करके अवैध निर्माणों को ढहाया गया। इसके लिए पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था पहले ही कर ली गई थी। एमडीए की लंबी समय से शहर के अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करने का अभियान चल रहा है। इस बीच मेरठ विकास प्राधिकरण के सचिव चंद्रपाल तिवारी ने बताया कि इस तरह का अभियान अभी चलता रहेगा।

खैरनगर में गगन चावला और एवं आशुतोष का आवासीय मकान तोड़ा गया। नूर नगर रोड पर द्वारकापुरी के सामने इस्लामुद्दीन द्वारा विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी में बाउंड्री वॉल साइड ट कार्यालय आदि ढहाए गए। बाजोट लिसाड़ी मार्ग पर अकबर के व्यवसायिक निर्माण को तोड़ा गया। भूड़बराल में रमेश एनक्लेव के पास अवैध कॉलोनी पर कार्यवाही हुई। यहां भी बाउंड्री वाल समेत कई निर्माण तोड़े गए। सिखेड़ा रोड पर राजीव पुंडीर अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चला। शोभित विश्वविद्यालय के पास संदीप और बल्लू द्वारा विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी पर ध्वस्तीकरण हुआ।

यह भी पढ़ें : लुधियाना में 12 वर्ष के किशोर ने 4 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

सरधना रोड पर वेदनाथ यादव की अवैध कॉलोनी में बाउंड्री वाल व साइट कार्यालय तोड़े गए। रुड़की रोड लाला मोहम्मदपुर गांव में रियाज खान द्वारा विकसित की जा रही है अवैध कॉलोनी में बुलडोजर ने तबाही मचाई। लखवाया कवि नगर में राकेश दीवान कि अवैध कॉलोनी पर ध्वस्तीकरण हुआ। काईट स्कूल के पास सुमित बैसला, बृजेश सिंह द्वारा विकसित की जा रही कॉलोनी में सड़क उखाड़ दी गई खंबे तोड़े गए और बाउंड्री वाल ध्वस्त कर दिए गए। वेदव्यास पुरी में तेल डिपो के पास अवैध रूप से विकसित की जा रही है कॉलोनी ध्वस्त की गई। यह कॉलोनी विनोद शर्मा द्वारा विकसित की जा रही थी।

यह भी पढ़ें : लुधियाना में 12 वर्ष के किशोर ने 4 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

जसवंत शुगर मिल के पास अमित गर्ग की दुकानें हैं ढहाई गईं। अब्दुल्लापुर में पार्क की जमीन को कब्जा करके उस में अवैध कॉलोनी के लिए साइट कार्यालय बनाने पर उसे ध्वस्त कर दिया गया यह निर्माण मनोज जैन द्वारा किया जा रहा था। अलीपुर रिजवाना में हाजी निसार व हाजी इरशाद द्वारा विकसित की जा रही है अवैध कॉलोनी पर भी बुलडोजर चला। गांव दतावली में गगन मित्तल के अवैध निर्माण को ढहाया गया। सचिव चंद्रपाल तिवारी ने बताया कि इस तरह का अभियान अभी चलता रहेगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates