Homeमनोरंजनपलक तिवारी की शर्ट के ऊपर ब्रालेट वाली तस्वीर जमकर हो रही...

पलक तिवारी की शर्ट के ऊपर ब्रालेट वाली तस्वीर जमकर हो रही वायरल

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां की तरह ही काफी सुर्खियों में रहती हैं। पलक लगातार अपने हॉट अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। एक्टिंग के साथ पलक सोशल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इन दिनों पलक पैपराजी की भी फेवरेट बनीं हुई हैं। वो जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जानें नहीं देती हैं। इसी बीच एक बार फिर से पलक का एक लेटेस्ट वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस देख फैंस का सिर घूम गया है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में महंगाई की मार से तंग आकर एक परिवार ने पिया ज़हर

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जो चर्चा में है। इस वीडियो में पलक व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं। लेकिन वीडियो में देखने वाली बात ये है कि पलक न सिर्फ इस शर्ट के नीचे पैंट पहनना भूल गई हैं बल्कि शर्ट के ऊपर ब्रालेट पहना है जो कि काफी अजीब लग रहा है।

Tired of inflation in Uttar Pradesh, a family drank poison
Tired of inflation in Uttar Pradesh, a family drank poison

पलक तिवारी का ये वडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस उलटे पुलटे ड्रेसिंग स्टाइल पर हर कोई कमेंट कर अपनी अपनी राय देता नजर आ रहा है। वहीं कई तो उन्हें ट्रोल कर उनके इस स्टाल पर अपनी राय दे रहा है। कई यूजर्स ने तो उन्हें फीमेल सुपरमैन कह डाला।

पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली में नजर आईं थीं। इस गाने को काफी पसंद किया गया था। वहीं हाल ही में पलक तिवारी बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रैंप पर भी वॉक करती नजर आई थीं। साथ ही उनका ‘मंगता है क्या’ गाना रिलीज हो चुका है जो काफी पॉपुलर हो रहा है। वहीं पलक टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। श्वेता ने अपने करियर में कई हिट टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा श्वेता भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही श्वेता ‘बिग बॉस’ की विनर भी रह चुकी हैं। इसके साथ ही वह कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates