Homeउत्तर प्रदेशनोएडा में 100 मीटर लंबी दिवार गिरने से हुई लोगो की मौत

नोएडा में 100 मीटर लंबी दिवार गिरने से हुई लोगो की मौत

गौतमबुद्धनगर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है जहा सेक्टर 21 स्थित पॉश इलाके में एक अपार्टमेंट की बाउंड्री वाल गिरने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की सूचना है. फिलहाल NDRF और चार जेसीबी मशीन की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. नोएडा के सेक्टर 21 में जलवायु विहार की यह घटना है. दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची हैं.

डीएम सुहास एलवाई ने बताया कि जलवायु बिहार अपार्टमेंट के नाली की रिपेयरिंग का काम चल रहा था, तभी यह बॉउंड्री वॉल गिरी. अभी तक मलबे में से चार लोगों को निकाला गया है. दो मौतें जिला अस्पताल और दो की मौत कैलाश अस्पताल में होने की सूचना मिली है. 9 घायलों का इलाज चल रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. डीएम ने कहा कि घटना क्यों हुई, इसकी जांच करवाई जाएगी. उन्होंने कहा कि नोएडा अथॉरिटी की तरफ से ठेके पर काम करवाया जा रहा था. नाली की ईंटें निकालते समय यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़िए –जाने कब मिलेगा टीईटी का अंकपत्र

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. डीएम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने के सीएम ने निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने आपदा राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपए की राहत राशि देने के भी निर्देश दिए. सभी घायलों का समुचित उपचार कराए जाने के लिए भी मुख्यमंत्री ने निर्देशित किया है.

ये भी पढ़िए –महिला आरक्षण पे शरद पवार ने की टिपडी

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates