Homeटेक्नोलॉजीडिजिटल भुगतान की ओर बढ़ते लोग

डिजिटल भुगतान की ओर बढ़ते लोग

पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि कंपनी अपने कारोबार में मोमेंटम हासिल कर रही है साल 2023 में अपने परिचालन से मुनाफा कमाने लगेगी। आपको बता दें कि कंपनी के फाउंडर ने बीते गुरुवार को ही शेयर बाजार में लिस्ट होने के बाद पहली बार अपनी वार्षिक रिपोर्ट पेश की है। मौके पर कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि हमारा फोकस ऐप पर है और हम इसपर फास्टैग और बाय नाव पे लेटर जैसी सुविधाएं भी दे रहे हैं लोगों को पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें –लखनऊ विश्वविद्यालय ने सेकेंड सेमेस्टर परीक्षाओं का शेड्यूल किया जारी

विजय शेखर शर्मा ने कंपनी के शेयरधारकों को भेजी गई एक चिट्ठी में कहा है कि पिछले एक साल में हमारी टीम ने बेहतरीन काम किया है। कंपनी का राजस्व सुधरा है और हम अपने भुगतान और क्रेडिट बिजनेस में निवेश करने में सक्षम हैं। शर्मा ने शेयरधारको को लिखा है कि कंपनी का EBITDA लॉस लगातार कम हो रहा है। शर्मा ने शेयरधारकों को भरोसा दिया है कि साल 2023 के सितंबर महीने में खत्म हो रहे क्वार्टर तक कंपनी ऑपरेटिंग मुनाफा कमाने लगेगी।

ये भी पढ़ें – वित्तमंत्री निर्मला सीथारमन की आरबीआई को सलाह

पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि मर्चेंट पार्टनर अब डिजिटल भुगतान के मूल्य को आसानी और तेजी से समझने लगे हैं अब वे उस तकनीक के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं जो डिजिटल भुगतान को आसान और विश्वसनीय बनाती है।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates