More
    Homeपंजाबबग्गा की गिरफ्तारी पर कवि कुमार विश्वास ने दी भगवंत मान को...

    बग्गा की गिरफ्तारी पर कवि कुमार विश्वास ने दी भगवंत मान को नसीहत

    नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तारी पर सियासी घमासान छिड़ गया है। बीजेपी जहां इस मुद्दे को लेकर पंजाब सरकार और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल को घेर रही है वहीं, कुमार विश्वास ने ट्वीट करके मान को नसीहत दी है। इस बीच दिल्ली पुलिस के आग्रह पर हरियाणा में बग्गा के काफिले को रोक लिया गया है। उधर, तेजिंदर पाल बग्गा के पिता ने दिल्ली के जनकपुरी थाने में अपने खिलाफ मारपीट की FIR भी दर्ज करवाई है।

    विश्वास ने ट्वीट करके कहा कि प्रिय छोटे भाई @BhagwantMann खुद्दार पंजाब ने 300साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से कभी नहीं खेलने दिया।पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं।पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो। पगड़ी सम्भाल जट्टा।

    यह भी पढ़ें : जमुई पंप हाउस में मिला युवक का शव, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

    बग्गा की गिरफ्तारी पर बीजेपी का हल्लाबोल
    दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता बग्गा की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेताओं ने आप पर हमला बोल दिया है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सिलसिलेवार ट्वीट करके आप पर निशाना साधा है। मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘AAP की पुलिस, जेल, तानाशाही हमें ना चुप करा सकती, ना डरा सकती। सुबह से AAP के कार्यकर्ताओं की ऐसी धमकियां साफ करती है कि पंजाब पुलिस का इस्तेमाल अब केजरीवाल के विरोधियों को चुप कराने में किया जाएगा।

    पंजाब पुलिस की गाड़ी को हरियाणा में रोका गया
    दिल्ली पुलिस के आग्रह पर बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस की गाड़ी को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोक लिया गया है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने बग्गा के अपहरण का केस दर्ज किया है। हरियाणा पुलिस ने कहा है कि दिल्ली पुलिस के आग्रह पर बग्गा की गाड़ी को यहां रोका गया है।

    बग्गा के पिता ने दर्ज कराई FIR
    इस बीच बग्गा के पिता ने पंजाब पुलिस के जवानों के मारपीट के खिलाफ दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दिल्ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, ‘तेजिंदर बग्गा के पिताजी के साथ पंजाब पुलिस द्वारा मारपीट के खिलाफ जनकपुरी थाने में FIR की। भाजपा के युवा नेता के घर पंजाब पुलिस के 50-60 जवान भेज कर उन्हें जबरन उठवाना और उनके बुजुर्ग पिताजी के साथ मारपीट करवाना अरविंद केजरीवाल की तानाशाही मानसिकता का प्रमाण है।’

    Must Read