Homeपॉलिटिक्सकरौली जा रहे तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने रोका,ज़बरदस्त हंगामा

करौली जा रहे तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने रोका,ज़बरदस्त हंगामा

जयपुर: नव संवत्सर के मौके पर राजस्थान के करौली जिले में भड़की हिंसा का ज्वाला अब राजनीतिक रूप ले चुकी है। करौली में एक के बाद एक बीजेपी नेता का पहुंचने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के पहुंचने के बाद आज यहां भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पहुंचेंगे। तेजस्वी बुधवार को जयपुर पहुंच गए हैं। इसके बाद उन्होंने राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ मिलकर जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करौली हिंसा पीड़ितों से मुलाकात की।

अब सतीश पूनिया और तेजस्वी सूर्या करौली जाएंगे, जहां वे हिंसा पीड़ितों से मुलाकात करेंगे। एसएमएस अस्पताल से बाहर आते हुए तेजस्वी ने मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत का जंगल राज है। आज हम अशोक गहलोत के जंगल राज को देख रहे हैं। इस जंगल राज के ख़िलाफ़ युवा मोर्चा और बीजेपी पार्टी लगातार विरोध करती रहेगी। करौली हिंसा में घायल हुए लोगों के विषय में बात करने के साथ तेजस्वी ने धौलपुर के बाड़ी एईएन के साथ हुई मारपीट को लेकर बात की। साथ ही
एईएन से मुलाकात भी की।

यह भी पढ़ें : इन आसान हेयर मास्क से पाए 4 हेयर प्रोब्लेम्स से छुटकारा

तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस विधायक ने जानवरों की तरह एईएन से मारपीट की। एईएन कि अब तक सर्जरी नहीं हो पाई है, क्योंकि उसकी स्थिति सामान्य नहीं हो रही है।आज मैंने अशोक गहलोत के जंगल राज को देखा है।

बीजेपी हुई न्याय यात्रा के लिए रवाना
सवाई मानसिंह अस्पतालों में पीड़ितों से मुलाकात करने के बाद बीजेपी नेता सतीश पूनिया और भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या करौली के लिए रवाना हुए। बीजेपी ने इस यात्रा को न्याय यात्रा नाम दिया है।फिलहाल ताजा अपडेट यह मिल रही है कि जयपुर करौली के रास्ते के बीच ही पुलिस प्रशासन ने बीजेपी की न्याय यात्रा पर रोक लगा दी है। पुलिस की ओर से रोके जाने के बाद बीजेपी नेताओं की ओर से बीच रास्ते में सड़क पर प्रदर्शन किया जा रहा है। मौके पर जमकर हंगामा हो रहा है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates