Homeमनोरंजनप्रभास और कृति एक-दूसरे को कर रहे है डेट

प्रभास और कृति एक-दूसरे को कर रहे है डेट

सिनेमाई दुनिया में अक्सर सेलेब्स की लव स्टोरी फिल्मों के शूटिंग सेट से शुरू होती है। कुछ का रिश्ता शादी की दहलीज तक पहुंच जाता है और कुछ का रिलेशनशिप लंबा नहीं टिक पाता है। ग्लैमर वर्ल्ड में कई बार रिलेशनशिप के रूमर्स भी उड़ते हैं। इस बीच बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि जल्दी ही एक साथ ये दोनों बड़े पर्दे पर फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। बॉलीवुड लाइफ ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है, ‘आदिपुरुष का शूट खत्म हो जाने के बाद भी दोनों (प्रभास-कृति) का बॉन्ड अब भी काफी स्ट्रॉन्ग है। दोनों एक दूसरे के कॉल या मैसेज लेने में चूकते नहीं हैं। दोनों एक दूसरे को पूरा वक्त, सम्मान और प्यार देते हैं, हालांकि इसे रिलेशनशिप कहना जल्दबाजी हो जाएगा।

ये भी पढ़िए –‘झलक दिखला जा 10’ शो की टीआरपी में आया उछाल

हालाँकि ये बात काफी आम है कि जब दो सेलेब्स किसी फिल्म में काम करते हैं तो उनके लिंकअप की खबरें उड़ती ही हैं। लेकिन कृति और प्रभास अलग हैं। दोनों को एक दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग्स हैं, लेकिन दोनों किसी भी जल्दबाजी में नहीं हैं।’ बता दें कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत करेंगे, जबकि टी सीरीज सहित कुछ अन्य का प्रोडक्शन है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी और फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म को 3डी में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ ही कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और वत्सल सेठ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स और जोरदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़िए –बिग बॉस 16 में नज़र आएँगी साथ निभाना साथिया की गोपी बहू

कृति सेनन की आखिरी रिलीज फिल्म बच्चन पांडे थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि अब उनके खाते में कई बड़ी फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। फिल्म भेड़िया में वरुण धवन, गणपत में टाइगर श्रॉफ, आदिपुरुष में प्रभास और शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। इन चार फिल्मों में से आदिपुरुष पैन इंडिया फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स रच सकती है। बता दें कि प्रभास की आखिरी रिलीज फिल्में राधे श्याम और साहो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। न तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम भर सकी और न ही फिल्म ने क्रिटिक्स को इम्प्रेस किया। बात प्रभास के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो प्रभास के खाते में आदिपुरुष, स्पिरिट, प्रोजेक्ट के और सालार है। ये सभी बड़े बजट की फिल्में हैं और सालार के लिए कहा जा रहा है कि ये केजीएफ 2 से भी बड़े लेवल पर बनाई जा रही है।

ये भी पढ़िए –अनुष्का ने विराट के लिए लिखा पोस्ट

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates