Homeअपराधप्रधानमंत्री को ईमेल पर मिली जान से मारने की धमकी , भेजने...

प्रधानमंत्री को ईमेल पर मिली जान से मारने की धमकी , भेजने वाले ने की आत्महत्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक धमकी भरा ईमेल नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की मुंबई यूनिट को भेजा गया है। इसमें पीएम को जान से मारने की बात लिखी गई है। इस मेल के बाद NIA की नेशनल यूनिट ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

ईमेल करने वाले ने कहा है कि वो आत्महत्या कर रहा है, जिससे इस साजिश का पर्दाफाश ना हो सके। उसने मेल में कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को वे और उसके लोग मारने के लिए तैयार हैं। इनके पास 20 किलो RDX और 20 स्लीपर सेल मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : नितीश कुमार ने शराबियो को कहा देशद्रोही

देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप, यानी SPG की होती है। प्रधानमंत्री के चारों ओर पहला सुरक्षा घेरा SPG जवानों का ही होता है। इस मेल की जानकारी SPG को भी दी गई है।

मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से हैं संबंध!
मेल में आगे दो करोड़ लोगों को मारने की बात भी कही गई है। मेल में कितनी सच्चाई और इसे कहां से और किसने भेजा है, एजेंसियां इन सवालों के जवाब तलाशने की कोशिश में जुटी हैं। मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है. मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं।

IP एड्रेस के सहारे आरोपी को पकड़ने का प्रयास जारी
नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है। जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी जांच जारी है। उसका IP एड्रेस ट्रेस कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates