Homeउत्तर प्रदेशमॉडर्न पब्लिक स्कूल में मिशन शक्ति के तहत कार्यक्रम का आयोजन

मॉडर्न पब्लिक स्कूल में मिशन शक्ति के तहत कार्यक्रम का आयोजन

फर्रुखाबाद । हर के मॉडर्न पब्लिक स्कूल में महिला सुरक्षा विशेष दल मिशन शक्ति के तहत आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने प्रदेश सरकार की ओर से महिला एवं बाल अपराधों कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस नीति के तहत जिले में कार्य किए जा रहे हैं अब किसी को घबराने या डरने की कोई जरूरत नहीं है।

जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने कहा कि महिलाएं अपनी समस्याएं टोल फ्री नंबर से बता कर मदद मांग सकती हैं साथ ही वह अपने पड़ोस में हो रही किसी महिला को दिक्कत परेशानी या महिला अपराध से संबंधित किसी भी प्रकार की मदद टेलीफोन करके मांग सकती हैं महिलाओं की हर संभव मदद की जाएगी।

यह भी पढ़ें : चेहरे पर निखार और खुजली दूर करने के लिए इस्तेमाल करें शहद

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने सभी बच्चियों एवं महिलाओं को स्पष्ट किया कि महिलाओं एवं छात्राओं को जागरूक करने के लिए मिशन शक्ति के तहत कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं इसमें टोल फ्री नंबर 1090 ,112 तथा पुलिस के आला अधिकारियों के नंबर सभी को दिए गए हैं यदि किसी को कहीं कोई दिक्कत है तत्काल फोन करें पुलिस 10 मिनट में मदद के लिए पहुंचेगी जीरो टॉलरेंस नीति के तहत महिलाओं से संबंधित अपराधों पर तुरंत कार्यवाही की जाएगी इसके साथ ही प्रत्येक थाने में महिला हेल्प डेस्क बनाई गई है महिलाएं अपने ऊपर हो रहे अत्याचार को या मदद के लिए तुरंत हेल्प डेस्क पर तैनात महिला पुलिसकर्मी को बता कर सहायता ले सकती हैं।

स्कूल की डायरेक्टर निमिषा गुप्ता तथा रोहित गुप्ता ने आए हुए अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया इस दौरान क्षेत्राधिकारी शहर तथा कोतवाली पुलिस मौजूद रही

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates