Homeबिज़नेसRakesh Jhunjhunwala : राकेश झुनझुनवाला समर्थित अकासा एयर जून में भरेगी अपनी...

Rakesh Jhunjhunwala : राकेश झुनझुनवाला समर्थित अकासा एयर जून में भरेगी अपनी पहली उड़ान

Rakesh Jhunjhunwala : अकासा एयरलाइंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय दूबे ने विंग्स इंडिया 2022, बेगमपेट हवाई अड्डे पर भारत के नागरिक उड्डयन शो में एक सत्र में इसकी घोषणा की, जिसका औपचारिक उद्घाटन नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया।

सीईओ विनय दुबे के अनुसार, एक नई भारतीय बजट एयरलाइन, अकासा एयर, जून में अपनी पहली वाणिज्यिक उड़ान संचालित करने की उम्मीद करती है और सभी आवश्यक लाइसेंस प्राप्त करने की कोशिश कर रही है।

एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय दुबे ने कहा कि वे नागरिक उड्डयन मंत्रालय (MoCA) और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के साथ काम कर रहे हैं ताकि हवाई संचालन शुरू करने के लिए आवश्यक मंजूरी मिल सके।

Rakesh Jhunjhunwala : औपचारिक उद्घाटन नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया

वह बेगमपेट हवाई अड्डे पर भारत के नागरिक उड्डयन शो विंग्स इंडिया 2022 में एक सत्र में बोल रहे थे, जिसका औपचारिक उद्घाटन नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया था।

हालांकि, दुबे ने यह नहीं बताया कि एयरलाइन किन भारतीय शहरों में परिचालन शुरू करने की योजना बना रही है। अरबपति राकेश झुनझुनवाला द्वारा समर्थित, एयरलाइन को पिछले साल अक्टूबर में MoCA से अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) प्राप्त हुआ था।

दुबे ने कहा कि एयरलाइन की योजना लॉन्च से 12 महीने के भीतर 18 विमान और एक साल बाद 12-14 जोड़ने की है। अकासा एयर ने पिछले साल नवंबर में 72 बोइंग 737 मैक्स जेट विमानों का ऑर्डर दिया था।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates