Homeमनोरंजनराम्या कृष्णन ने अपनी एक्टिंग से जीते इतने अवॉर्ड

राम्या कृष्णन ने अपनी एक्टिंग से जीते इतने अवॉर्ड

‘बाहुबली’ फिल्म सीरीज से पूरे देश में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं एक्ट्रेस राम्या, 15 सितंबर को जन्मदिन मनाती हैं। राम्या कृष्णन एक पैन इंडिया स्टार है और करीब 260 से अधिक फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं। राम्या कृष्णन ने अपनी एक्टिंग के लिए चार फिल्मफेयर, तीन नंदी अवॉर्ड्स, तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवॉर्ड् सहित कई और खिताब जीते हैं। जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं राम्या कृष्णन के बारे में. राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर 1970 को मद्रास (चेन्नई) में हुआ था। मलयालम फिल्म फिल्म के साथ राम्या का करियर शुरू हुआ था। हालांकि उनकी पहली रिलीज फिल्म थी। राम्या ने सिनेमा के साथ ही साथ टीवी शोज में भी काम किया है।

ये भी पढ़िए –मलेशिया के पूर्व मंत्री डॉ. वेल्लू का हुआ निधन

राम्या कृष्णन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही चर्चा में रहती हैं और अधिकतर फिल्म रिलीज के वक्त ही खबरों में आती हैं। राम्या कृष्णन का नाम साउथ सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है। राम्या कृष्णन एक ओर जहां फिल्म के लिए मोटी फीस लेती हैं तो दूसरी ओर उनकी नेटवर्थ भी स्ट्रॉन्ग है। एबीपी की न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक राम्या कृष्णन को फिल्म लाइगर के लिए एक करोड़ रुपये फीस मिली थी। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक राम्या की नेटवर्थ करीब 96 करोड़ रुपये है। फिल्म ‘बाहुबली’में राजमाता शिवगामी का किरदार निभाकर पूरे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी वाहवाही लूटने वालीं राम्या कृष्णन का बॉलीवुड से भी खास कनेक्शन है।

ये भी पढ़िए –ऑनलाइन ठग चढ़े पुलिस के हत्थे

दरअसल राम्या कृष्णन ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम के साथ ही साथ हिंदी फिल्मों में भी खूब काम किया है। राम्या कृष्णन ने दयावान, खलनायक, परंपरा, क्रिमिनल, चाहत, बनारसी बाबू, शपथ और बड़े मियां छोटे मियां जैसी कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में राम्या ने अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस किया था। एक इंटरव्यू में राम्या ने बॉलीवुड से दूरी बनाने पर कहा था, ‘मैंने ब्रेक नहीं लिया। असल में, मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं थीं और मैंने ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं ली (जो उनके पास आए)। इस बीच, मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी।’

ये भी पढ़िए –बाल संवारने पर रणबीर ने हटाया आलिया का हाथ

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates