Homeएजुकेशनबीपीएससी, झारखंड एसएससी और बीएसएफ में भर्तियां

बीपीएससी, झारखंड एसएससी और बीएसएफ में भर्तियां

अगर आपको सरकारी नौकरी की तलाश है तो आप हमारे इस लाइव ब्लॉग की मदद से विभिन्न सरकारी भर्तियों और रिजल्ट के बारे में सभी जरूरी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। इन विभागों में आवेदन कर के आप बेहतरीन पद और सैलरी दोनों ही प्राप्त कर सकते हैं।

इतने पदों पर होगी भर्ती

बीपीएससी की ओर से इस भर्ती की माध्यम से कुल 55 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना निर्धारित है। उम्मीदवारों का चयन तीन चरणों लिखित परीक्षा, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। यह भर्ती राज्य के समाज कल्याण विभाग के लिए है।

ये भी पढ़ें – काजोल-अजय ने बेटे को बर्थडे पर खूब फोटो लेने की दी सलाह

कब हुई थी परीक्षा?

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से बाल विकास परियोजना अधिकारी भर्ती, 2021 की प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 15 मई, 2022 को किया गया था। परीक्षा राज्य विभिन्न जिलों में निर्धारित 320 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। परीक्षा में 96840 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था।

 इतने उम्मीदवारों का हुआ चयन

BPSC की ओर से जारी किए गए बाल विकास परियोजना अधिकारी भर्ती परीक्षा के परिणाम के अनुसार कुल 883 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। इन सभी को परीक्षा के अगले चरण के लिए जल्द ही आमंत्रित किया जाएगा।

ऐसे चेक करें रिजल्ट

परिणाम को ऑनलाइन मोड में जारी किया गया है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपने परिणाम को अब बिहार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

बीपीएससी सीडीपीओ भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी

बिहार लोक सेवा आयोग/BPSC ने बाल विकास परियोजना अधिकारी भर्ती, 2021 की प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम को जारी कर दिया है। इसके साथ ही परीक्षा की उत्तर कुंजी को भी जारी कर दिया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates