Homeउत्तर प्रदेशबीजेपी के पूर्व विधायक के रिश्तेदार व चचेरे भाई की अपराधियों ने...

बीजेपी के पूर्व विधायक के रिश्तेदार व चचेरे भाई की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

जहानाबाद, बिहार के जहानाबाद में दिनदहाड़े बीजेपी के पूर्व विधायक के रिश्तेदार व चर्चित होटल संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जिले के शहर के चर्चित होटल संचालक अभिराम शर्मा की मंगलवार को बाइक सवार अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के कनौदी स्थित उनके घर में घुसकर हत्या कर दी। अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के रिश्ते में वे चाचा भी लगते थे। वहीं मसौढ़ी में अभिराम शर्मा के भतीजे दिनेश शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बीजेपी के पूर्व विधायक के दो रिश्तेदारों की हत्या की टाइमिंग और कत्ल के तरीके को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

इसे भी पढ़े :इन 5 दोषों को दूर करने में चमत्कारी सिद्ध होता है महामृत्युंजय मंत्र

जहानाबाद में होटल संचालक की हत्या

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपराधियों ने वारदात को अंजाम डीएम और एसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर दी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि होटल संचालक अपने मैरिज हॉल सह आवास में सुबह में बैठे हुए थे। इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उन्हें सीने में दो गोली मार दी। मर्डर की वारदात को अंजाम गोली मारकर बाइक सवार अपराधी भागने में भी सफल रहे। घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप एनएच 83 को जाम कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। डीएम और एसपी आवास से चंद कदम दूर घटित इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। अभिराम शर्मा पटना जिले के नीमा गांव के मूल निवासी थे।

मसौढ़ी में भतीजे की भी हत्या

अपराधियों ने अभिराम शर्मा के भतीजे दिनेश शर्मा की भी मंगलवार के ही दिन तीन गोली मारकर हत्या कर दी। दिनेश शर्मा किराना का दुकान चलाते थे। मृतक धनरूआ थाना के नीमा गांव का रहने वाले थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates