Homeउत्तर प्रदेशप्राथमिक विद्यालय रैपुरा की प्रधानाध्यापक कुमुदिनी चौहान का हुआ रिटायरमेंट समारोह

प्राथमिक विद्यालय रैपुरा की प्रधानाध्यापक कुमुदिनी चौहान का हुआ रिटायरमेंट समारोह

बदायूं : गुरूवार को प्राथमिक विद्यालय रैपुरा की प्रधानाध्यापक कुमुदिनी चौहान का रिटायरमेंट हो गया सेवानिवृत्त के अवसर पर शिक्षकों की ओर से आयोजित विदाई समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में उप जिला अधिकारी राम शिरोमणि सम्मिलित हुए। इस अवसर पर बोलते हुए मुख्य अतिथि महोदय ने कहा कि आज शिक्षकों की और आम नागरिकों की संख्या से यह लग रहा है कि इन्होंने अपने शैक्षिक काल में बच्चों को अच्छी शिक्षा दी होगी इसीलिए उनके सम्मान में इतने सारे लोग आए हैं। उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि शिक्षक कभी रिटायर नहीं होता है।

प्राथमिक विद्यालय रैपुरा की प्रधानाध्यापक कुमुदिनी चौहान का हुआ रिटायरमेंट
प्राथमिक विद्यालय रैपुरा की प्रधानाध्यापक कुमुदिनी चौहान का हुआ रिटायरमेंट

दातागंज नगर पालिका परिषद अध्यक्ष आकाश वर्मा ने खा कि काकी गुरु का स्थान सर्वश्रेष्ठ है आज गुरुजनों के आशीर्वाद से ही हम सब विभिन्न राजनीतिक एवं प्रशासनिक पदों पर हैं। गुरु जन का सम्मान समाज में हमेशा अग्रणी रहेगा, इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य दलबीर सिंह यादव पुलकित सिंह अमित सिंह पूर्व प्रवक्ता बी पी सिंह पूर्व प्रधान किशन पाल सिंह तथा आधा सैकड़ा से अधिक शिक्षकों ने श्रीमती चौहान को चाल स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और माल्यार्पण किया। कार्यक्रम का संचालन महिला शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी ने किया। कोतवाली दातागंज इंस्पेक्टर वीरपाल सिंह तोमर ने भी श्रीमती चौहान का अभिवादन किया
इस अवसर पर एवं शिक्षक मनमोहन सिंह राठौर किशोर कुमार सिंह उदय चौहान अरुण चौहान आल्हा उदल समेत 2 सैकड़ा से अधिक शिक्षक एवं गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates