Homeमनोरंजनरितेश और तमन्ना की फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

रितेश और तमन्ना की फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार रितेश देशमुख तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में  रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया के अलावा कुशा कपिला और पूनम ढिल्लों भी हैं। इस फिल्म की कहानी ऑनलाइन जोड़ियां बनाने वाली तमन्ना भाटिया के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में रितेश देखमुख एक वकील के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिन्हें फैमिली लॉ में महारथ हासिल है।

ट्रेलर की शुरुआत रितेश की तमन्ना के साथ एक अनोखे बिजनेस प्रपोजल के साथ होती है। वह तलाक की योजना बनाता है, और तमन्ना को उसके साथ जुड़ने के लिए कहता है। दरअसल “प्लान ए में तमन्ना भाटिया लोगों की शादी करवाती हैं और प्लान बी उनके तलाक के मामले को संभालने के लिए होता है। ये फिल्म 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें –बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया पथराव

रितेश ने फिल्म में एक सनकी वकील की भूमिका निभाई है, जिसके लिए रिश्ते सिर्फ ऑनलाइन डेटिंग और फिर राइट स्वाइप करके आगे बढ़ने तक हैं। ट्रेलर के एक सीन में रितेश देशमुख अदालत में यह कहते हैं कि, “शादी एक सजा है, योर ऑनर’। वहीं तमन्ना भाटिया मैचमेकर हैं, जो जोड़ियां बनाती हैं। वह अपने क्लाइंट से भी कहती हैं कि, प्यार, शादी और रिश्ते जीवन भर चलते हैं। मततब फिल्म में दोनों का किरदार एकदम विपरीत है। ऐसे में ये फिल्म मजेदार होने वाली है।

तमन्ना ने कहा कि फिल्म में एक मैचमेकर के रूप में काम करना उनके लिए काफी यादगार रहा है। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी और मैं नेटफ्लिक्स पर इसकी रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती। वहीं रितेश देशमुख का कहना है कि इस फिल्म में काफी सारे ट्विस् ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

 

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates