Homeअपराधमुज़फ्फरनगर में हुआ सड़क हादसा, चार युवकों की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फरनगर में हुआ सड़क हादसा, चार युवकों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें मेरठ रेफर किया गया है।

पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस के अनुसार ये सभी युवक कार में सवार होकर हरियाणा से हरिद्वार गंगा स्नान करने के लिए निकले थे। इसी दौरान रास्ते में कार हादसे का शिकार हो गई। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमना ने जजों को लेकर दिया बड़ा बयान

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम हरियाणा निवासी मनीष पुत्र रणधीर, रविंद्र पुत्र विजेंदर, साहिल पुत्र सुखबीर, प्रिंस चौहान पुत्र सत्य प्रकाश की हादसे में मौत हुई है। रोहित पुत्र मुकेश व प्रिंस पुत्र राज सिंह हादसे में घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया सभी युवक गुरुग्राम के मौला हेड़ा पालम विहार के रहने वाले हैं और ये सभी सफारी कार संख्या-एचआर 26 सीजे 8378 में सवार होकर हरिद्वार गंगा स्नान करने जा रहे थे।

मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में वहलना चौक के पास कार डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं। हादसे के बारे में पुलिस को तहरीर दी गई है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates