Homeदेशमहाकाल के दर्शन करने पहुंचे रोबर्ट वाड्रा , नंदी से कही मनोकामना

महाकाल के दर्शन करने पहुंचे रोबर्ट वाड्रा , नंदी से कही मनोकामना

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे। वहां उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में अभी और महंगाई बढ़ेगी। बता दें कि वाड्रा ने महाकाल मंदिर ने पूजा अर्चना करने के बाद कहा कि मैं मंदिर में आया हूं और किसी राजनीति में नहीं पड़ूंगा।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी और बाइडेन की आज होगी मुलाक़ात, हर मुद्दे पर होगी खुलकर चर्चा

उन्होंने मंदिर में अपने परिवार की खुशहाली की प्रार्थना की। साथ ही राजनीति से दूरी बनाते हुए इतना जरूर कहा कि भाजपा ने मंदिर में कोई काम नहीं कराया। जो भी काम हुआ वो कांग्रेस शासन में हुआ है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि हमारी सरकार ने यहां जो किया, उसके चलते महाकाल मंदिर के आसपास बहुत सारे विकास के काम दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अभी और महंगाई बढ़ाएगी।

बता दें कि वाड्रा रविवार को उज्जैन पहुंचे थे। महाकाल मंदिर में उन्होंने करीब 20 मिनट तक गर्भगृह में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने बाहर नंदी हॉल में नंदी के कानों में अपनी मनोकामना कही।

वाड्रा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग आम लोगों के बारे में नहीं बल्कि सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं। दर्शन करने के दौरान उनके साथ नागदा के कांग्रेस विधायक दिलीप गुर्जर भी रहे। वहीं उनके मंदिर पहुंचने की जानकारी होते ही कई कांग्रेसी कार्यकर्ता भी मंदिर पहुंचे। उन्होंने वाड्रा का स्वागत किया।

महाकाल मंदिर की विकास कार्यों की तारीफ करते हुए वाड्रा ने कहा कि यहां और विकास की जरूरत है। महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद वे अंगारेश्वर मंदिर में पूजा के लिए रवाना हो गए। इस मौके पर खुद के राजनीति में आने को लेकर सोनिया गांधी के 53 वर्षीय दामाद ने कहा कि मैं राजनीति समझता हूं और अगर लोग चाहेंगे तो आम लोगों के जीवन में बदलाव के लिए मैं यह कदम जरूर उठाऊंगा।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अगर वह राजनीति में आते हैं, तो बड़े पैमाने पर लोगों की सेवा कर सकेंगे। वहीं उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की सक्रियता की सराहना की। साथ ही उन्होंने प्रियंका को 10 में से 10 नंबर देने की बात कही।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates