Homeदेशराज्यसभा में महंगाई को लेकर विपक्ष का हंगामा, काले वस्त्रों में पहुंचे...

राज्यसभा में महंगाई को लेकर विपक्ष का हंगामा, काले वस्त्रों में पहुंचे मल्लिकार्जुन खड़गे

आज मानसून सत्र का15वां दिन है और दोनों सदनों में कांग्रेस ने एकबार फिर हंगामा किया। सदन में हंगामे के चलते राज्यसभा की कार्यवाही 11.30 बजे तक स्थगित कर दी गई है। बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस आज देशभर में प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस पार्टी इसी के साथ ईडी द्वारा विपक्ष पर छापेमारी और पूछताछ की कार्रवाई का विरोध भी कर रही है। पार्टी के अनुसार ईडी केंद्र सरकार के इशारों पर काम करते हुए विपक्ष की आवाज दबाने का काम कर रही है। पार्टी ने लोकसभा और राज्यसभा सांसदों द्वारा संसद से राष्ट्रपति भवन तक ‘चलो राष्ट्रपति भवन’ मार्च निकालने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें : चेहरे को जवां बनाने के लिए करे विटामिन्स का उपयोग

काला कुर्ता पहन संसद पहुंचे मल्लिकार्जुन खड़गे
आज देशभर में कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस बीच कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अलग ही अंदाज में विरोध जताया। खड़गे आज राज्यसभा में काला कुर्ता और पगड़ी पहनकर पहुंचे।

राघव चड्ढा MSP गारंटी के लिए पेश करेंगे निजी विधेयक
आप सांसद राघव चड्ढा एमएसपी को कानूनी गारंटी देने के लिए आज राज्यसभा में एक निजी सदस्य विधेयक पेश करेंगे।
भाजपा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने भी राज्यसभा में हिंदी में और उच्च न्यायालय की कार्यवाही को क्षेत्रीय भाषाओं में संचालित करने की आवश्यकता पर शून्यकाल नोटिस दिया है।

कल भी हुआ था संसद में जोरदार हंगामा
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग में यंग इंडियन का दफ्तर सील किए जाने के बाद से कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले है। बीते दिन भी कांग्रेस ने ईडी की कार्रवाई के खिलाफ संसद में खूब हंगामा किया। इसके चलते लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही पूरी नहीं हो सकी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates