Homeदेशसेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने की आत्महत्या

सेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने की आत्महत्या

झांसी में सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे कौस्तुभ (18) ने शुक्रवार भोर में रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने जमीन पर ‘सॉरी’ लिखा है। आत्महत्या की वजह अभी साफ नहीं हुई है। सीपरी बाजार पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से इटावा के रहने वाले सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य रायल सिटी के फ्लैट नंबर 409 में किराए पर रहते हैं। बृहस्पतिवार को वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा गए थे। यहां घर पर कौस्तुभ और उसकी दो छोटी बहनें साथ में थीं।

ये भी पढ़िए – अनुपम खेर ने किया अमरीश पूरी को याद

देर रात दोनों बहनों ने खाना खाया लेकिन कौस्तुभ ने खाना नहीं खाया। वह रात में मोबाइल पर किसी से बात कर करता रहा। पहले वह पांचवीं मंजिल पर जाकर काफी देर तक बात करता रहा, यहां उसने रेलिंग के पास जमीन में धूल पर ‘सॉरी है’ लिखा। उसके बाद रात में बात करते-करते वह आठवीं मंजिल तक पहुंच गया।

वहीं उसने रेलिंग के पास मोबाइल रखा और वहां से नीचे कूद गया। गिरने की आवाज आने पर सुरक्षा गार्डों ने उसे नीचे पड़ा देखा। उन्होंने एंबुलेंस बुलाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी।
पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। पिता दिल्ली से वापस लौट रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। सीपरी बाजार इंस्पेक्टर जेपी पाल के मुताबिक सुसाइड की वजह अभी मालूम नहीं चल सकी है। इसकी पड़ताल की जा रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates