Homeगुजरातगुजरात में जिला प्रशासन का बुलडोज़र देख खुद ही अपना घर गिराने...

गुजरात में जिला प्रशासन का बुलडोज़र देख खुद ही अपना घर गिराने लगे लोग

अहमदाबाद: गुजरात के साबरकांठा में जब जिला प्रशासन बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचा तो लोग खुद ही अपना घर तोड़ने लगे। दरअसल रामनवमी के समय यहां ह‍िंसा हुई थी। इसमें शामिल लोगों के अवैध अत‍िक्रमण हटाने की कार्रवाई काफी समय से चल रही। इसी कड़ी में प्रशासन के लोग ह‍िम्‍मनगर पहुंचे तो लोग खुद ही अपना कब्‍जा हटाने लगे। नोटिस देकर सूचित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस से बचने के बताये उपाये

10 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर निकली शोभायात्रा के समय साबरकांठा के ह‍िम्‍मनगर में काफी बवाल हुआ था। इसके बाद से उप्रद‍ियों की गैर कानूनी इमारतों पर प्रशासन बुलडोजर चला रहा। इसके अलावा दूसरे अवैध कब्‍जे भी हटाए जा रहे। लेकिन मंगलवार को लोग खुद ही अपने कब्‍जे हटाने लगे।

रामनवमी को विश्‍व हिंदू पर‍िषद की ओर से निकाली गई रामनवमी पर पथराव हुआ था। इसके बाद वहां काफी बवाल हो गया था। आगजनी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को स्‍थ‍ित‍ि पर काबू पाने के लिए आंसू गैस को गोले छोड़ने पड़े थे। उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ियों समेत कई अन्य वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित करने की कोशिश में जुटी हुई है। इस पूरे घटनाक्रम में एसपी समेत दर्जन भर पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates