More
    Homeपॉलिटिक्सहिमाचल में भाजपा के वरिष्ठ एससी नेता हरमेल धीमान आप में शामिल

    हिमाचल में भाजपा के वरिष्ठ एससी नेता हरमेल धीमान आप में शामिल

    हिमाचल प्रदेश में चुनावी वर्ष में अभी से नेताओं का दल बदल शुरू हो गया है। कसौली भाजपा के वरिष्ठ नेता व भाजपा एससी मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हरमेल धीमान ने भाजपा छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री एवं पार्टी के हिमाचल प्रदेश मामलों के प्रभारी सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में हरमेल धीमान दिल्ली में अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल हुए। हरमेल धीमान भाजपा में विभिन्न पदों पर एससी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी रहे हैं। वह पिछले चुनाव के दौरान टिकट की मांग कर रहे थे। लेकिन पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के मनाने पर उन्‍होंने डाक्‍टर राजीव सैजल के लिए चुनाव में काम किया।

    यह भी पढ़ें : श्रीलंका : इस्तीफे की मांग के बीच प्रदर्शनकारियों से बात करने को तैयार हुए पीएम राजपक्षे

    हरमेल धीमान का कहना है, इतना कुछ करने के बावजूद उनका पार्टी में कोई मान सम्मान नहीं हो रहा था। कसौली में संगठन को मंत्री चला रहे हैं। इसी वजह से वह 30 साल से पार्टी में थे, लेकिन अब उपेक्षा के चलते पार्टी छोड़ने का इरादा किया। इस दौरान कसौली भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष देवराज ठाकुर व मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष व जिला परिषद सदस्य जगदीश पंवर व अन्य ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। ये नेता कसौली निर्वाचन क्षेत्र के परवाणू से लेकर कुमारहट्टी तक रोड शो निकालेंगे। रोड शो के माध्‍यम से ये नेता अपना शक्ति प्रदर्शन भी करेंगे।

    हिमाचल प्रदेश में दल बदल का सिलसिला तेज हो गया है। बीते दिनों आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व महिला प्रमुख समेत कई नेताओं को भाजपा ने अपने खेमे में शामिल कर लिया था। अब आप भी सक्रिय हुई है व भाजपा के खेमे में बड़ी सेंध लगाई है।

    Must Read