Homeअपराधइटावा में प्रेमीजोड़े का शव मिलने से सनसनी, ऑनर किलिंग की आशंका

इटावा में प्रेमीजोड़े का शव मिलने से सनसनी, ऑनर किलिंग की आशंका

इटावा। भरथना थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक और युवती के शव नहर पटरी के किनारे पड़े मिले। उनके सिर में गोली मारी गई थी और पास में ही एक तमंचा और खोखा भी मिला है। पुलिस की प्राथमिक जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस आनर किलिंग और आत्महत्या के बिंदु पर उलझ गई और मामले में जांच कर रही है।

भरथना थाना अंतर्गत ग्राम रमटपुरा ऊमरसेंडा और तुरैया पुल के मध्य नहर पटरी पर गुरुवार पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे युवक व युवती के शव पड़े पाए गए। उनकी शिनाख्त 20 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र जाेगिंदर सिंह निवासी ग्राम चंद्रपुरा के रूप में हुई, जबकि युवती की पहचान पास के ही गांव की निवासी की रूप में हुई। उसकी उम्र करीब 19 वर्ष बताई गई है। लोगों ने बताया कि युवक व युवती के गांवों के बीच की दूरी करीब एक किमी है।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार बेटी की शादी के लिए देगी 20000, यह होंगे पात्र

दोनों रोजाना की तरह अपने-अपने घर से भरथना कोचिंग पढ़ने जाने के लिए सुबह साढ़े सात बजे निकले थे। वे रोजाना एक साथ बस से भरथना जाते आते थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो दोनों के सिर पर गोली मारे जाने का निशान पाया गया। पास में एक तमंचा और एक खोखा बरामद किया गया है। भरथना थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण लाल पटेल के साथ फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। पुलिस हत्या और खुदकुशी को लेकर उलझ गई है और दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates