Homeपॉलिटिक्सठाकरे से राहुल तक बीजेपी के गंभीर आरोप

ठाकरे से राहुल तक बीजेपी के गंभीर आरोप

भाजपा विधायक राम कदम ने 1993 के बम धमाके के दोषी आतंकी याकूब मेमन की मुंबई में कब्र को मजार में बदलने को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। कदम ने कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे जब सीएम थे, उस दौरान याकूब की कब्र को मजार में बदल दिया गया। उन्होंने सवाल किया कि क्या यही मुंबई के प्रति प्रेम और देशभक्ति है?कदम ने इसे लेकर शरद पवार, राहुल गांधी व उद्धव ठाकरे से देश से माफी मांगने को कहा है। याकूब को सात साल पहले 2015 में नागपुर की जेल में फांसी दी गई थी।

ये भी पढ़ें – सिद्धांत को आया कटरीना की बहनो पर दिल 

इस बीच, मुंबई के बड़ा कब्रिस्तान में याकूब मेमन की मजार पर की गई लाइटिंग की व्यवस्था को हटा दिया गया। मुंबई के मरीन लाइंस रेलवे स्टेशन के सामने स्थित बड़े कब्रिस्तान में याकूब मेमन का शव दफनाया गया था। उसे मुंबई बम धमाकों का दोषी मानते हुए फांसी की सजा सुनाई गई थी। अब उसकी कब्र को मजार का रूप देने को लेकर बवाल मच गया है। भाजपा विधायक कदम ने इसे लेकिन महाविकास अधाड़ी के नेताओं पर निशाना साधा है।

मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर कब्र को मजार का रूप किसने दिया और वहां लाइटिंग के प्रबंध किसके कहने पर किए गए। कहा जा रहा है कि मार्च में शब-ए-बारात के वक्त याकूब की कब्र पर रोशनी की गई थी। भाजपा का आरोप है कि उद्धव ठाकरे के सीएम रहते कब्र को मजार में बदलने का काम हुआ। उधर, विहिप ने मांग की है कि याकूब मेमन की पूरी कब्र को तोड़ देना चाहिए। आतंकी की कब्र पर लाइटें लगाना आतंकवाद को समर्थन की तरह है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates