Homeमनोरंजनशाहिद ने बताया शादी के बाद कैसे बदली उनकी ज़िंदगी

शाहिद ने बताया शादी के बाद कैसे बदली उनकी ज़िंदगी

शाहिद कपूर की हालिया रिलीज फिल्म जर्सी धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है और कमाई के मामले अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म को लेकर शाहिद लगातार प्रामोशन कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने कुछ इंटरव्यूज भी दिए हैं और फिल्म के साथ ही साथ उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सारी बातें शेयर कीं। इस दौरान शाहिद ने यह भी बताया कि पैसे खर्च करने को लेकर उन्हें अपनी वाइफ मीरा से इजाजत लेनी पड़ती है।

शाहिद कपूर ने कर्ली टेल्स को दिए इंटरव्यू में शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलावों के बारे में बात की। पैसे खर्च करने को लेकर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह पैसे बचाते है या फिर सब खर्च देते हैं ? तो एक्टर ने कहा, ‘पहले ऑल आउट हो जाता था मैं, मगर अब नहीं। अब मैं एक फैमिली मैन हूं, मेरे बच्चे हैं, बीवी है। परमिशन लेनी पड़ती है, सोचना पड़ता है।’ हालांकि शाहिद ने यह भी बताया कि जब उन्हें अपने दोस्तों के साथ बॉयज ट्रिप पर जाना होता है तो वह कोई परमिशन नहीं लेते। उनके अनुसार हर व्यक्ति को कभी-कभी ऐसी ट्रिप मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : पेपर लीक मामले में बड़ी कार्यवाही, माध्यमिक शिक्षा निदेशक निलंबित

गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जर्सी’ इसी नाम की सुपरहिट तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें साउथ सुपरस्टार नानी मुख्य भूमिका में थे। तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का निर्देशन भी गौतम तिन्नानुरी ने ही किया था। ‘जर्सी’ की कहानी एक असफल क्रिकेटर अर्जुन (शाहिद कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पैसे के लिए अपनी पत्नी पर निर्भर है और हर कोई उसे लूजर की नजर से देखता है, लेकिन उसकी जिंदगी में एक समय ऐसा आता जब वह अपने बेटे को प्राउड फील कराने के लिए टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने का फैसला करता है। जर्सी में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates