Homeउत्तर प्रदेशशाहजहांपुर : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने किया रोजी पब्लिक...

शाहजहांपुर : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने किया रोजी पब्लिक स्कूल का उद्घाटन

फर्रुखाबाद। केरल प्रदेश के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने आज शाहजहांपुर जिले के कलान स्थित रोजी पब्लिक स्कूल का उद्घाटन कर सिलावट का अनावरण किया इस अवसर पर स्कूल की स्मारिका का विमोचन भी किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्वलित कर मुख्य अतिथि श्री खान ने किया स्कूल की छात्र छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया।

पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश ने करी राजनीतिक दलों के व्यवहार की निंदा

मुख्य अतिथि राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कार्यक्रम में मेधावी कक्षा 10 तथा 12 के 90 फ़ीसदी से अधिक अंक प्राप्त करने वाले सत्र 2021-22 की परीक्षा में प्रत्येक कक्षा के उच्चतम अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र तथा प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया और उन्हें जीवन पथ पर अप्रियतम सफलता प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर उन्होंने शिक्षा के महत्व को रेखांकित करते हुए छात्र-छात्राओं का उत्साह वर्धन किया, उन्होंने कहा कि शिक्षा से ही तमाम बुराइयों का खात्मा किया जा सकता है।

उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने शिक्षण कौशल एवं छात्रों के बौद्धिक विकास पर बल दिया और कहा कि यही बच्चे आगे चलकर डॉक्टर और इंजीनियर बनेंगे जो कि देश के विकास में निरंतर कार्य करेंगे।

शाहजहांपुर से सांसद अरुण सागर फर्रुखाबाद से सांसद मुकेश राजपूत बदायूं जिले के दातागंज विधानसभा से विधायक राजीव सिंह जलालाबाद विधानसभा से विधायक हर प्रकाश वर्मा विधान परिषद सदस्य पीलीभीत शाहजहांपुर सुधीर कुमार ने भी विचार व्यक्त किए।

स्कूल के निदेशक राजीव मोहन पांडे ने मुख्य अतिथियों को पौधा बैठकर उनका स्वागत किया,।राज्यपाल श्री खान ने कभी शिवओम अंबर को पुस्तक भेंट कर सम्मानित किया।इस अवसर पर जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस आनंद, एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेई, उत्तर प्रदेश शिक्षक कर्मचारी समन्वय समिति प्रदेश महामंत्री संजय सिंह राठौर ,तौकीर मोहम्मद खान व्यापार मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी प्रशांत दीक्षित ,वरिष्ठ पत्रकार सत्य मोहन पांडे, समेत गणमान्य नागरिक एवं शिक्षाविद मौजूद रहे।

इससे पहले केरल के राज्यपाल का सेना के सिखलाई रेजीमेंट के बैंड मैं शामिल जवानों ने संगीत की सुमधुर ध्वनि बजाकर स्वागत किया और पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates