Homeमनोरंजनशाहरुख खान का कैमियो रोल फंस को बना रहा दीवाना

शाहरुख खान का कैमियो रोल फंस को बना रहा दीवाना

काफी विरोध और विवादों के बीच रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। आलिया और रणबीर की फिल्म यह फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ताबड़तोड़ कमाई कर रही ये फिल्म कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। इसी बीच अब फिल्म को लेकर एक नई चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा कई अन्य कलाकार भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेता शाहरुख खान भी इस फिल्म में नजर आए।

ये भी पढ़ें –बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया पथराव

अयान मुखर्जी की इस फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान भी कैमियो रोल में नजर आए हैं। कुछ देर के अपने इस कैमियो से शाहरुख ने सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म में शाहरुख का रोल भले ही छोटा रहा, लेकिन अपने इस छोटे से किरदार से ही किंग खान ने लोगों पर गहरी छाप छोड़ी है। फिल्म में शाहरुख एक वैज्ञानिक के किरदार में नजर आए हैं, जिसके पास वानर अस्त्र की शक्ति है। अभिनेता के इस छोटे से रोल से ही उनके फैंस दीवाने हो गए हैं और अब सोशल मीडिया पर एक नई मांग शुरू कर दी है।

दरअसल, लंबे समय बाद शाहरुख को पर्दे पर देख उनके फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। लोगों को उनका ये किरदार इतना पसंद आया कि अब सोशल मीडिया पर फिल्म में दिखाए गए उनके इस किरदार के स्पिन ऑफ की मांग शुरू हो गई है। यानी कि फैंस चाहते हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके किरदार पर एक पूरी फिल्म बनाी जाए। इतना ही नहीं इस सिलसिले में फैंस ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू भी की है, जिस पर अब तक की लोग साइन भी कर चुके हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि मेकर्स फैंस की इस मांग पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

फिल्म की बात करें तो करीब 400 करोड़ के बजट से बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन रही है। फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 225 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इतना ही नहीं फिल्म ने इस कमाई के साथ ही ‘संजू’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘पद्मावत’,‘धूम 3’,‘दंगल’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों को पहले वीकएंड की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, पहले वीकएंड में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में अब तक की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ आठवें स्थान पर है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates