Homeबिज़नेसये शेयर कर देंगे आपको मालामाल

ये शेयर कर देंगे आपको मालामाल

दुनियाभर में बढ़ती मंहगाई और बाजार की अस्थिरता के बीच मार्केट में गिरावट नजर आ रही है. कमजोर ग्लोबल रुझानों के चलते भारतीय बाजार में भी दबाव नजर आ रहा है. रुपये में रिकॉर्ड कमजोरी देखने को मिल रही है. आज सुबह के शुरुआती कारोबार में निफ्टी में 100 अंकों से ज्यादा की गिरावट नजर आ रही है. वहीं सेंसेक्स में भी करीब 500 अंकों की कमजोरी नजर आ रही है. बाजार के ऐसे हालात के बीच GEPL Capital के विज्ञान सावंत ने ऐसे तीन स्टॉक्स सुझायें हैं जो अगले 2-3 हफ्तों में जोरदार रिटर्न दे सकता है. आज हम यहां आपको ऐसे ही स्टॉक्स के बारे में बताएंगे जिसमें आप निवेश करके अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं.

ये भी पढ़िए –बरसात के कारण इन राज्यों के स्कूल व कॉलेज होंगे बंद

CG Power and Industrial Solutions: Buy | LTP: Rs 255| Stop-Loss: Rs 235 | Target: Rs 315 | Return: 23 percent. CG Power and Industrial Solutions के शेयर ने जुलाई 2022 को डबल बॉटम पैटर्न से ब्रेकआउट के बाद स्टॉक के भाव ने पैटर्न की नेकलाइन को फिर से छू लिया और ऊपर की तरफ उछाल दर्शा रहा है. स्टॉक के भाव ऊपरी Bollinger band से ऊपर बनी हुई है जो दर्शाता है कि स्टॉक की वोलैटिलिटी ऊपर की ओर बढ़ रही है. साथ ही वीकली टाइम फ्रेम पर प्लॉट किया गया आरएसआई 60 अंक से ऊपर है जो भाव में वृद्धि का संकेत देता है. विज्ञान सावंत ने कहा कि इसमें क्लोजिंग बेसिस पर 235 रुपये पर स्टॉप-लॉस लगाना चाहिए.

KPIT Technologies: Buy | LTP: Rs 665 | Stop-Loss: Rs 577 | Target : Rs 800 | Return: 20 percent. केपी आईटी टेक्नोलॉजीज वर्तमान में अपने 52 वीक हाई के पास कारोबार कर रहा है, जो बताता है कि स्टॉक पहले से ही मजबूत मोमेंटम में है. नवीनतम कारोबारी हफ्ते में इसके भाव में राउंडिंग बॉटम पैटर्न से ब्रेकआउट देखने को मिला है जो इसमें ऊपर के रुझानों की शुरुआत का संकेत दे रहा है. स्टॉक के भाव ऊपरी Bollinger band से ऊपर बनी हुई हैं जो दर्शाता है कि स्टॉक की वोलैटिलिटी ऊपर की ओर बढ़ रही है. विज्ञान सावंत के मुताबिक इसमें 800 रुपये के लक्ष्य के लिए 577 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है.

ये भी पढ़िए –इस डेट को होगी गेट २०२३ की परीक्षा

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates