बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी पुलिस आधारित फिल्में बनाने के लिए काफी मशहूर हैं। उनकी कॉप यूनिवर्स में अभी तक ‘सिंघम’, ‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फिल्में शामिल है। इन सभी ने सिनेमाघरों में एक्शन का धमाल दिखाया और सफल ड्रामा फिल्में साबित हुईं। अब रोहित शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कमाल दिखाने का फैसला किया हैं और इसी के साथ वह फैंस के लिए नई कॉप सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ है। रोहित की इस वेब सीरीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा लुक जारी किया गया था। जिसमें वह पुलिस ऑफिसर के अवतार में नजर आए थे। वहीं रोहित के इस प्रोजेक्ट में अब शिल्पा शेट्टी की भी एंट्री हो गई है और उनका फर्स्ट लुक सामने आया है।

यह भी पढ़ें :ट्रेडिशनल लुक में शूट करते दिखे रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर, तस्वीर वायरल

सिल्वर स्क्रीन पर रोहित के कॉप यूनिवर्स की फिल्मों ने खूब धमाल मचाया और अब ओटीटी पर भी फैंस को उनसे यही उम्मीदें हैं। रोहित अमेजन प्राइम के साथ मिलकर कॉप स्पेशल सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिससे जुड़ी ताजा अपडेट सामने आई है कि इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगी और वह पुलिस के किरदार में होगी। इस बात की जानकारी रोहित और शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी।

रोहित ने शिल्पा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हाथ में बंदूक लिए वार लोकेशन पर फुल एक्शन के मूड में नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर कर करते हुए रोहित ने कहा, “शिल्पा स्कॉयड में आपका स्वागत है! गन बैटल, हैंड टू हैंड कॉम्बैट, हाई स्पीड चेज और हां उड़ती हुई कारों के लिए तैयार हो जाइए…इंडियन पुलिस फोर्स।”

वहीं शिल्पा इस सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने सीरीज में अपनी धमाकेदार एंट्री को लेकर कहा, “पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में आग लगाने के लिए तैयार। एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने के लिए सुपरर रोमांचित!”

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। वहीं, शिल्पा शेट्टी हाल ही में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में नजर आई थीं और इस साल वह फिल्म ‘निक्कमा’ में भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here