Homeउत्तर प्रदेशसपा से नाराज़गी के सवाल पर बोले शिवपाल- थोड़ा इंतज़ार कीजिये ....

सपा से नाराज़गी के सवाल पर बोले शिवपाल- थोड़ा इंतज़ार कीजिये ….

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद से ही शिवपाल यादव से अखिलेश यादव ने किनारा कर लिया है। शिवपाल यादव पिछले काफी वक्त से मीडिया में कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। हालांकि 9 अप्रैल को MLC चुनाव में मतदान करने पहुंच शिवपाल यादव ने मीडिया से बात की।

एमएलसी चुनाव में शिवपाल यादव ने किसे दिया वोट?: शिवपाल यादव ने MLC चुनाव में मतदान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मैंने अपना वोट दाल दिया है, कौन जीतेगा और कौन नहीं यह सब मुझे नहीं पता।” पत्रकार ने पूछा कि आपने किसके पक्ष में मतदान किया है? इस पर शिवपाल ने कहा कि ‘ये गुप्त मतदान होता है, इस पर मुझे कुछ नहीं बोलना है।”

यह भी पढ़ें : केजरीवाल ने बताया कैसे देंगे 5 साल में 20 लाख लोगों रोजगार

“इंतजार कीजिये, बहुत जल्द सही समय आने वाला है”: शिवपाल यादव से पूछा गया कि समाजवादी पार्टी आरोप लगा रही है कि निष्पक्ष मतदान नहीं हो रहा है? इस पर शिवपाल यादव ने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘देखिए इस पर मुझे कुछ नहीं कहना है। मैं यही कहना चाहता हूं कि बहुत जल्द सही समय आने वाला है, इंतजार कीजिये।’ किसकी जीत होने जा रही है? यह सवाल पूछे जाने पर शिवपाल यादव ने कहा कि ‘नतीजे आएंगे तो देख लेना कि किसकी जीत होने जा रही है।’

अखिलेश से नाराज हैं शिवपाल यादव?: बता दें कि शिवपाल यादव, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से नाराज चल रहे है। शिवपाल यादव, पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में ना बुलाए जाने से नाराज बताए जा रहे हैं। इसके बाद शिवपाल यादव ने कहा था कि अब हम अपने नेताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तैयार करने वाले हैं।

शिवपाल यादव, समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर जसवंतनगर विधानसभा सीट से मैदान में उतरे थे। चुनाव से पहले अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच मुलाकात हुई थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच आई दूरियां अब खत्म हो गई हैं लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद ही यह स्पष्ट हो गया कि मनमुटाव अभी खत्म नहीं हुआ है। पिछले कुछ दिनों से शिवपाल यादव के भाजपा में जाने की चर्चाएं तेज हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates