Homeमनोरंजनसिद्धांत को आया कटरीना की बहनो पर दिल

सिद्धांत को आया कटरीना की बहनो पर दिल

करण के शो कॉफी विद करण में हाल ही में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान करण ने तीनों से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए। इस दौरान करण ने सिद्धांत की कविताएं लिखने की तारीफ की और कहा कि जो अच्छे कवि होते हैं वह उतने ही अच्छे लवर भी होते हैं। इसके बाद उन्होंने सिद्धांत से पूछा कि क्या उनकी लाइफ में कोई प्यार है या नहीं। इस पर सिद्धांत ने कहा, फिलहाल मेरा काम ही मेरा प्यार है। मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रहकर ईशान भी सिंगल हो गया है। इतना ही नहीं सिद्धांत आगे कहते हैं, ‘मैं इतना सिंगल हूं कि मैं चाहता था कि कटरीना मुझे अपनी शादी में बुलाएं ताकी वह अपनी बहनों से मुझे मिलवाएं।’

ये भी पढ़िए –सपा-बसपा के छेत्र में उतरेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह

हालाँकि करण तभी सिद्धांत को रोकते हुए कहते हैं कि क्या कटरीना की बहनें उन्हें हॉट लगती हैं? इस पर एक्टर ने कहा, उन्हें वह प्यारी लगती हैं। करण ने फिर कटरीना से इनकी बहनों के बारे में पूछा कि उनकी कितनी बहने हैं? इस पर कटरीना ने कहा, 6 जिसमे से 2 अनमैरिड हैं। करण फिर कहते हैं कि जिस काउच पर वे बैठे हैं यहां कई लोगों ने जो पर्सनल लाइफ को बोला है वो सच हुआ है। फिर करण कहते हैं कि सिद्धांत को आप सरप्राइज मत होना अगल कल को आपके और कटरीना की बहन इसाबेल के बारे में कुछ आर्टिकल आता है तो। इसके बाद सभी हंसने लग जाते हैं। करण ने इस दौरान ईशान से भी उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की।

ये भी पढ़िए –अनुसूचित जाती होने से शिक्षक हुए प्रताड़ित

बता दें कि करण ने ईशान से पूछा कि आपका और अनन्या का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है…इस पर ईशान तुरंत कहते हैं क्या सच में? आपने अनन्या से कहा कि उनका मेरे साथ ब्रेकअप हो गया है। मैंने उनका एपिसोड देखा था। आप उनके साथ बहुत मतलबी थे। आप बस ड्रिल करते गए कि आपको कुछ मिले। करण अपनी सफाई में कहते हैं कि लेकिन ब्रेकअप तो दोनों तरफ से मिलकर होता है न तो कटरीना भी इस बात को सुनकर हैरान हो जाती हैं और वह ईशान से पूछती हैं कि क्या सच में ब्रेकअप मिलकर होता है? ईशान आगे कहते हैं कि क्या फर्क पड़ता है किसका, किसके साथ ब्रेकअप हुआ? मैं फिलहाल सिंगल हूं और यही सच है।

ये भी पढ़िए –कपिल के शो में नहीं दिखेंगे चंदन प्रभाकर

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates