More
    Homeदेश2 स्टेट्स में आलिया के पिता का किरदार निभाने वाले शिव सुब्रमण्यम...

    2 स्टेट्स में आलिया के पिता का किरदार निभाने वाले शिव सुब्रमण्यम का निधन

    बॉलीवुड एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन हो गया है। मीनाक्षी सुंदरेश्वर, नेल पॉलिश, हिचकी, रॉकी हैंडसम, 2 स्टेट्स और कमीने जैसी फिल्मों में अहम रोल प्ले कर चुके शिव कुमार के निधन की जानकारी फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करके दी है। हंसल मेहता ने ट्वीट करके शिव सुब्रमण्यम के निधन पर शोक प्रकट किया है। शिव कुमार का अंतिम संस्कार मुंबई के अंधेरी वेस्ट में सोमवार सुबह किया जाएगा।

    हंसल मेहता ने ट्वीट कर दी जानकारी
    हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘बहुत ज्यादा दु:ख के साथ आपको सूचित करना चाहता हूं कि इंसान के रूप में रही सबसे प्रतिष्ठित और महान आत्माओं में से एक – हमारे प्यारे शिव सुब्रह्मण्यम हमें छोड़कर चले गए हैं।’ हंसल मेहता ने लिखा, ‘वह अविश्वसनीय रूप से टैलेंटेड थे, उन्हें व्यक्तिगत रूप से और साथ ही प्रोफेशनल रूप से बहुत प्यार और सम्मान मिला था।’

    हंसल मेहता ने व्यक्त की सहानुभूति
    ‘हम उनकी पत्नी दीया, उनकी मां, पिता, रोहन, रिंकी और परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं, भानु चिट्टी और शिव के परिवार के सभी लोगो, और उनके दोस्तों और बेहिसाब फॉलोअर्स के प्रति सहानुभूति व्यक्त करता हूं।’ हंसल मेहता ने शिव के अंतिम संस्कार के समय और स्थान के बारे में जानकारी भी अपनी पोस्ट में शेयर की है।

    लिखा था इन फिल्मों का स्क्रीन प्ले

    बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी ट्वीट करके शिव के निधन पर उनके परिवार, दोस्तों और फॉलोअर्स के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है। रणवीर शौरी ने लिखा, ‘बहुत दुखद खबर है। ये दुख खत्म नहीं होता है। बहुत महान इंसान थे, अद्भुत टैलेंट। आप बहुत जल्दी चले गए।’ बता दें कि एक कमाल के एक्टर होने के साथ-साथ शिव एक स्क्रीन राइटर भी थे और उन्होंने ‘परिंदा’ और ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ जैसी फिल्मों का स्क्रीनप्ले लिखा था।

    सान्या के साथ की थी आखिरी फिल्म
    शिव आखिरी बार सान्या मल्होत्रा की फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में काम करते नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने अर्जुन रामपाल की फिल्म नेल पॉलिश में भी अहम रोल प्ले किया था। दोनों ही फिल्में OTT पर रिलीज हुई थीं और उन्हें पब्लिक का बेहिसाब प्यार मिला था।

    Must Read