Homeअपराधईरानी गैंग के छ: सदस्य चढ़े वाराणसी पुलिस के हत्थे

ईरानी गैंग के छ: सदस्य चढ़े वाराणसी पुलिस के हत्थे

वाराणसी के चौक क्षेत्र में व्यापारी को अपना शिकार बनाते हुए आठ लाख की लूट करने के मामले में वाराणसी पुलिस आयुक्त ए.सतीश गणेश ने अपनी टीम को सक्रिय किया तो पुलिस टीम को पता चला कि पुलिस बनकर लोगों पर रौब गांठकर लूट व टप्पेबाजी करने वाला यह ईरानी गैंग है।

यह गैंग अधिक समय तक किसी एक जगह पर नही रुकता और वारदात को अंजाम देकर दूसरे जिले की ओर बढ़ जाता है। इस गैंग के मास्टरमाइंड अबू हैदर व मेंहदी हसन मूलत: भोपाल के रहने वाले हैं। जिनके साथ ही वाराणसी आयुक्त की टीम ने घटना में प्रयुक्त एसयूवी, टवेरा व दो मोटरसाइकिलों को बरामद किया है।

SIx arrested by Varanasi Police

पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश की मानें तो यह ईरानी गैंग माड्यूल पूरे देश में फैला हुआ है और इसकी पड़ताल करने के लिए एक टीम को भोपाल रवाना कर दिया गया है। जिससे यह पता चल सके कि इस माड्यूल के तहत अब तक कितने लोग सक्रि य हैं। गैंग के मास्टरमाइंड अबू हैदर व उसके खास मेंहदी हसन के अलावा इमरान अली बेग, गुलाम जाकिर जाफरी, सैय्यद अबुथरब अली, मो. कासिम को अरेस्ट किया गया है। पुलिस आयुक्त वाराणसी ने गिरोह का भण्डाफोड़ करने वाली टीम को पचास हजार रूपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates