Homeमनोरंजनसोनाक्षी ने की सगाई, सिन्हा हाऊस में गूंजेंगी शादी की शहनाई

सोनाक्षी ने की सगाई, सिन्हा हाऊस में गूंजेंगी शादी की शहनाई

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है, जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा सोनाक्षी अब सिंगल नहीं रही। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी है। अचानक आई इस खबर से फैंस जहां शॉक्ड हैं वहीं अपने फेवरेट एक्ट्रेस को इस खास मौके पर बधाइयां भी दे रहे हैं।

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके खुद अपनी इंगेजमेंट की खबर शेयर की है। एक फोटो में दबंग गर्ल अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी के मंगेतर उनका हाथ थामे नजर आ रहे हैं। पर उन्होंने अपने फिऑन्से का चेहरा नहीं दिखाया है। सोनाक्षी ने पूरी तरह से सस्पेंस बना रखा है कि उनकी जिंदगी में शामिल होने वाले ये स्पेशल पर्सन आखिर है कौन।

यह भी पढ़ें : लुधियाना में 12 वर्ष के किशोर ने 4 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

सोनाक्षी दूसरी फोटो में अपने डार्लिंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर स्माइल देती नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए हैं। रिंग फिंगर में एक चमकती हुई डायमंड रिंग बता रही है कि जल्द ही सिन्हा हाऊस में शहनाई बजने वाली है।

सोनाक्षी ने फैंस संग ये गुड न्यूज शेयर करते हुए कैप्शन में अपनी खुशी और एक्साइटमेंट भी जाहिर की है। सोनाक्षी ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ मेरे लिए ये बड़ा दिन है। मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं।’

बता दें कि भले ही सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पार्टनर का नाम डिस्क्लोज ना किया हो पर पिछले कुछ दिनों से उनके और नोटबुक फेम एक्टर जहीर इकबाल की डेटिंग के चर्चे आम हैं। हालांकि इन दोनों ने ही डेटिंग की खबरों पर कभी मुहर नहीं लगाई। अब सोनाक्षी के पार्टनर जहीर इकबाल ही हैं या कोई और ये भी जल्द पता चल जाएगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates