Homeउत्तर प्रदेशसीएम योगी को सपा नेता ने काला झंडा दिखाने का किया प्रयास

सीएम योगी को सपा नेता ने काला झंडा दिखाने का किया प्रयास

सीएम योगी आदित्यनाथ अपने जौनपुर दौरे पर आज पूर्वांचल विश्वविद्यालय पहुंचे। इस दौरान एक सपा नेता ने काला झंडा दिखाने का प्रयास किया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य भवन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जौनपुर को 257 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। विभिन्न विभागों के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित करेंगे और निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट आदि का निरीक्षण करने के बाद जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। वहीं करीब सवा दो घंटे तक जिले में रहेंगे।

ये भी पढ़िए –गोपाल राय के घर से 425 करोड़ का चंदा बरामद

जिला प्रशासन की ओर से जारी प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में दो घंटे 25 मिनट तक रहेंगे। सीएम 11 से 12 बजे तक पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
यहां 241 करोड़  रुपये की 90 कार्यों का शिलान्यास किया जाएगा। इसमें 13.44 किमी की सड़कों का शिलान्यास है और कुछ अन्य कार्य भी शामिल हैं। इसी तरह करीब 16 करोड़ रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा। लोकार्पण में 19 किमी की सड़कों सहित कुल 26 काम है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates