Homeउत्तर प्रदेशसपा-बसपा के छेत्र में उतरेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह

सपा-बसपा के छेत्र में उतरेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की पहली महानगर यात्रा पार्टी की सदस्य संख्या बढ़ाने और सपा व बसपा के गढ़ में सेंध लगाने के उद्देश्य से हो रही है। वे यहां आठ सितंबर को कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी 21 जनपदों से जुड़े पदाधिकारियों के साथ दो दौर की बैठक करेंगे।

बैठक के एजेंडे में दलित और अल्पसंख्यकों के बीच भाजपा को स्थापित करने और दूसरी पार्टियों का पत्ता साफ करने की योजना पर चर्चा शामिल है। प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के गढ़ वाले क्षेत्रों इटावा, कन्नौज को भाजपामय बनाने के लिए भी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें – अनुसूचित जाती होने से शिक्षक हुए प्रताड़ित

इसके अलावा शहर की तीन विधानसभा सीटों जहां पर भाजपा को पिछले चुनाव में हार मिली है, वहां के लिए नए तरीके से वार्ड और बूथ स्तर पर कार्ययोजना बनाई जाएगी। नौबस्ता स्थित पार्टी के क्षेत्रीय मुख्यालय पर होने वाली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सभी पदाधिकारियों से उनके क्षेत्रों की वर्तमान में कैसी स्थिति है, इसकी रिपोर्ट भी लेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष के आगमन की तैयारी को लेकर क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह और जिला प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने जिलाध्यक्षों सुनील बजाज, डा. बीना आर्या पटेल, कृष्ण मुरारी शुक्ला व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठकें की। इस दौरान युवा, महिला, किसान, पिछड़ा, अनुसूचित, अल्पसंख्यक व अनुसूचित जनजाति के मोर्चा के पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत को लेकर कई निर्देश भी जारी किए गए।

ये भी पढ़ें – प्रदेश भर में एक माह तक चलेगा स्वास्थ्य अभियान

प्रदेश अध्यक्ष सुबह 11 बजे शताब्दी एक्सप्रेस से सेंट्रल स्टेशन पहुंचेंगे। इसके बाद वह घंटाघर, टाटमिल, किदवई नगर होते हुए क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचेंगे। इन रास्तों पर उनके स्वागत के लिए विशेष इंतजाम किए गए है। सभी पार्टी नेताआें को स्वागत के लिए अलग-अलग स्थान भी निर्धारित किए गए हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी अपनी पहली कानपुर यात्रा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, सांसद सत्यदेव पचौरी सहित कई प्रमुख लोगों के घर भी जाएंगे।
Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates