Homeउत्तर प्रदेशबैरियर को लेकर छात्रों ने किया हंगामा

बैरियर को लेकर छात्रों ने किया हंगामा

गोरखपुर में छात्रावास के सामने स्पीड ब्रेकर बनाने और बैरियर लगाने की मांग को लेकर छात्रों ने रविवार रात जमकर हंगामा किया। यूनिवर्सिटी चौराहा से मेहंदीपुर जाने वाली रोड को छात्रों ने जाम कर दिया। आरोप है कि इस दौरान राहगीरों से छात्रों ने बदसलूकी भी की है।जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर वहां से उपद्रवी छात्रों को खदेड़ा और आवागमन शुरू कराया। खबर है कि पुलिस इस मामले में सीसीटीवी कैमरे की मदद से छात्रों की पहचान कर केस दर्ज करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें-कूड़ा बीनने वालों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक, बैरियर लगाने की मांग को लेकर छात्र पहले भी उग्र हो चुके हैं। इसी प्रदर्शन के बीच छात्रों के दो गुटों में आपसी मनमुटाव हुआ था जिसके बाद छात्रावास में फायरिंग और आगजनी की घटना भी हुई थी। रविवार की रात एक बार फिर छात्रों का हुजूम सड़क पर आया और रास्ता जाम कर प्रदर्शन करने लगे।

सूचना पर यूनिवर्सिटी प्रशासन के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मांग पत्र देने को कहा, लेकिन छात्र सड़क से नहीं हट रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच कुछ छात्र राहगीरों से बदसलूकी करने लगे और फिर पुलिस ने बल प्रयोग कर सबको खदेड़ना शुरू कर दिया है।

प्रभारी निरीक्षक कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि बैरियर लगाने की मांग को लेकर छात्रों ने सड़क जाम कर दिया था। राहगीरों से भी बदसलूकी कर रहे थे। सबको हटा दिया गया है, मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates