Homeअपराधहत्या को आत्महत्या बनाने के लिए लिखा सुसाइड नोट , पड़ताल जारी

हत्या को आत्महत्या बनाने के लिए लिखा सुसाइड नोट , पड़ताल जारी

बरेली मानसिक चिकित्‍सालय में टेेेलर की हत्‍या को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। उनके कारणों का पता लगाने के लिए एसपी सिटी रविंद्र कुमार फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्टा किये। इसके बाद स्टोर परिसर के एक-एक कमरे खुलवाए गए। जिस कमरे के सामने महेश की बाइक खड़ी थी। उसी कमरे में एक सुसाइड लेटर मिला लेकिन, घटनास्थल की कहानी व सुसाइड लेटर का कोई कनेक्शन नहीं जुड़ रहा। ऐसे में पुलिस भी यह मान रही है कि हत्या की कहानी को खुदकुशी दिखाने के लिए सुसाइड लेटर की कहानी रची गई।

सुसाइड नोट से करीबी के हत्या में शामिल होने की आशंका: पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में लिखा था कि घर की दिक्कतों से परेशान हूं। बेटी की बीमारी से तंग आ चुका हूं। इसलिए यह कदम उठा रहा हूं। इधर, घटनास्थल व सुसाइड नोट मैच नहीं खा रहे। उसका शव जमीन पर पड़ा था। आस-पास आग के निशान नहीं थे। कंधे से हाथ बंधे थे। सिर्फ शरीर जला था। ऐसे में सुसाइड नोट से साफ है कि कातिल महेश का कोई करीबी ही है तो उसके घर की हर परिस्थितियों से वाकिफ था।

व्यवहार कुशल थे महेश, नहीं थी रंजिश: स्वजन के साथ चिकित्सालय के कर्मियों ने भी बताया कि महेश व्यवहार कुशल थे। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। ऐसे में उनकी निर्मम हत्या तमाम सवाल खड़े कर रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरे से खुलेगा हत्या का राज: महेश की हत्या का राज सीसीटीवी कैमरे से खुलेगा। चिकित्सालय की डायरेक्टर डा. मनीषा अग्रवाल के मुताबिक, परिसर सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है। ऐसे में सीसीटीवी कैमरे से महेश की हत्या का राज पुलिस ढूंढने में लगी है। गेट कीपर के फरार होने के चलते उसकी भूमिका भी संदेह के घेरे में है।

यह भी पढ़ें : हाथ में है अगर ऐसी रेखा तो हमेशा रहेंगे मालामाल

मानसिक चिकित्‍सालय की निदेशक डा. मनीषा अग्रवाल ने कहा कि महेश चंद्र टेलरिंग करता था। उसका अधजला शव मिलने की जानकारी शाम साढ़े सात बजे मिली थी। तुरंत ही पुलिस को बताया गया। जहां पर शव मिला है, वह सीसीटीवी कैमरे के अंतर्गत आता है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना किस तरह हुई, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने कहा कि शव के पास स्थित एक कमरे के भीतर से सुसाइड नोट भी मिला है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मृतक का मोबाइल व रजिस्टर बरामद हुआ है। रजिस्टर से सुसाइड नोट की राइटिंग मैच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद असल कहानी सामने आएगी। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates