Homeपॉलिटिक्सतेज़ प्रताप ने कहा - नितीश चाचा अब रजनीगंधा और तुलसी भी...

तेज़ प्रताप ने कहा – नितीश चाचा अब रजनीगंधा और तुलसी भी कर दीजिये बंद

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरएलडी नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ट्विटर के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक मांग की। उन्होंने बिहार में शराबबंदी का जिक्र करते हुए मांग की है कि यहां पर रजनीगंधा तुलसी भी बंद करा दी जाए। तेज प्रताप यादव के इस मांग के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें :बिहार में सीएम नितीश से मात्र 15 फीट की दूरी पर हुआ विस्फोट, 1 गिरफ्तार

तेज प्रताप यादव का ट्वीट : लालू प्रसाद यादव के बेटे ने लिखा कि नीतीश चचा ये दारूबंदी बहुत हुई… अब जरा रजनीगंधा तुलसी भी बंद करवाइए। कहीं आप भी तो मुंह में रजनीगंधा और कदमों में दुनिया वाली बात पर यकीन नहीं कर रहे हैं। मुहिम – बंद करो रजनीगंधा तुलसी। तेज प्रताप के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनके इस मांग का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं : गौरव मिश्रा नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि गर्दा उड़ा दिए भैया.. बिहार में एक ही राजनेता मुझे पसंद है, वो बस आप हो। सूरज नाम के एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया कि हम आपके विचार का पूर्ण समर्थन करते हैं। मुकेश चंद यादव ने लिखा, ‘ सही बात कह रहे हैं आप, अगर बिहार को नशा मुक्त बनाना है तो गुटका बीड़ी सिगरेट भी बंद होना चाहिए।’

कीर्ति नाम की एक यूजर लिखती हैं कि एकदम खरी बात कहे हो.. आज सही बात पकड़ लिए हो। राहुल नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – लगता है तेजू भैया द्वारा 2024 के लोकसभा चुनाव का मुद्दा सेट कर दिया जा चुका है। कुमार सौरभ ने लिखा कि तेजू भैया बोल दिए तो बोल दिए.. अब तो बंद करना ही पड़ेगा। इमरान नाम के यूजर ने कमेंट किया – आपको पता है कि बिहार में सोने के अंडे देने वाली मुर्गी के पंख नोचे जा रहे हैं और आप रजनीगंधा तुलसी के फिक्र में पड़े हो?

रणजीत सिंह नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि अरे तेजू भैया आपको रजनीगंधा से क्या दिक्कत हो गई है। जरा हम लोगों का भी ख्याल कीजिए।जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब से अक्सर ही लोगों की मृत्यु हो जाती है। शराबबंदी के विषय पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कई अजीबोगरीब बयान सामने आ चुके हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates