Homeपॉलिटिक्सतेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी मिथ‍िलांचल के लोगों को शुभकामनाएं

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी मिथ‍िलांचल के लोगों को शुभकामनाएं

राजद को एटूजेड की पार्टी बताने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने जुड़ शीतल त्‍योहार की शुभकामनाएं दी हैं। इसमें उन्‍होंने मिथिलांचल की भावना का सम्‍मान करते मैथिली भाषा में ट्वीट किया है। उन्‍होंने कहा है, जुरायल रहू। उन्‍होंने लिखा है कि सुबह-सुबह बड़े-बुजुर्ग खुद से छोटे के सिर पर शीतल जल देकर आशीर्वाद देते हैं। इस पर्व की ढेर सारी शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें : यूपीएमआरसी कर रहा मेट्रो के लिए नए एमडी की खोज

जुड़ शीतल के बधाई आ शुभकामना
तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट में लिखा है कि मिथिलांचल के संस्‍कृति सं जुड़ल महान पावनि जुड़ शीतल आ नव वर्ष के सब मैथिल लोकनि के बधाई आ शुभकामना। अहि पावनि में बड़का-बुजुर्ग छोट केर माथा पर भोरे-भोर पइन द क जुड़-शीतल पावनि संग नव वर्ष के आगमनक स्‍वागत करइत छइथ, ताकि भरि साल शीतलता बनल रहे। जुरायल रहू।

                             Tejasvi Yadav Tweet

तेजस्‍वी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है कि बड़ नीक लिखली। एक यूजर ने ट्वीट किया है कि नेता प्रतिपक्ष के रूप में अहां के मैथिली में ट्वीट देखि मोन प्रसन्‍न भ गेल। एक यूजर ने लिखा है कि आपने मिथिलांचलवासियों का मन मोह लिया। हालांकि, कुछ यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल भी किया है।

राजद को एटूजेड की पार्टी बनाने में जुटे हैं तेजस्‍वी
कभी एमवाइ की पार्टी कहे जानेे वाले राष्‍ट्रीय जनता दल को एटूजेड की पार्टी बताने और उस दिशा में काम करने वाले नेता प्रतिपक्ष के इस ट्वीट को मिथिलांचल के लिए खास संदेश माना जाता है। हाल में विधान परिषद चुनाव में मिली जीत से भी तेजस्‍वी खुश हैं। जानकारों का कहना है कि उन्‍होंने जो प्रयोग किया, वह सफल रहा। खासकर भूमिहारों को टिकट देने और तीन भूमिहारों के विधान पार्षद चुने जाने के बाद उनकी राजनीतिक सूझबूझ की चर्चा हो रही है। ऐसे में अब मिथिलांचल के मैथिलों को दी गई उनकी बधाई के भी सियासी संदेश हैं।

यह भी पढ़ें :चुनाव बाद मैनपुरी पहुंचे अखिलेश , चाचा पर साधी चुप्पी, आज़म पर सवाल टाले

अपनी शादी पर भी बोले तेजस्वी
बोचहां विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार करते समय भी तेजस्‍वी ने राजद को एटूजेड की पार्टी बताया। उन्‍होंने पार्टी उम्‍मीदवार अमर पासवान और खुद की तुलना की। कहा कि मैंने और मेरे प्रत्‍याशी अमर पासवान ने अंतरजातीय शादी की है। यह साबित कर दिया है कि राजद किसी एक जाति का दल नहीं है। इसमें सबको सम्‍मान दिया जाता है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates