Homeउत्तर प्रदेशTHDC India Limited Recruitment 2022 : 12 कार्यकारी प्रशिक्षु पदों के लिए...

THDC India Limited Recruitment 2022 : 12 कार्यकारी प्रशिक्षु पदों के लिए आवेदन करें

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड कार्यकारी प्रशिक्षु पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए। योग्य उम्मीदवार टीएचडीसी की आधिकारिक साइट thdc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 
टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार टीएचडीसी की आधिकारिक साइट thdc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि अप्रैल 2022 के अंतिम सप्ताह तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 12 पदों को भरेगा।

पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को जून -2022 के यूजीसी-राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) और सीएलएटी 2022 के संबंधित पेपर में उपस्थित होना आवश्यक है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति विवरण 

  • कार्यकारी प्रशिक्षु – मानव संसाधन: 5 पद
  • एग्जीक्यूटिव ट्रेनी- लॉ: 5 पद
  • एग्जीक्यूटिव ट्रेनी- पब्लिक रिलेशन: 2 पद

पात्रता मापदंड 

उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच करें।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में UGC-NETJune-2022 और CLAT 2022 परीक्षा स्कोर में योग्यता के क्रम में प्राप्त अंक, उसके बाद समूह चर्चा / व्यक्तिगत साक्षात्कार शामिल हैं। योग्य उम्मीदवारों को यूजीसी-नेट (जून -2022) के संबंधित पेपर / विषय के लिए उपस्थित होना होगा, यानी यूजीसी-नेट -2022 और सीएलएटी -2022 परीक्षा द्वारा अधिसूचित विषय कोड 55 (एचआर के लिए)।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क सामान्य और ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ₹ 600/- है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/भूतपूर्व सैनिक/विभागीय उम्मीदवारों (टीएचडीसीआईएल कर्मचारी) को पंजीकरण शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates