More
    Homeअपराधमुंबई के बिल्डर समरजीत की हत्या में फरार बदमाश हरिद्वार से गिरफ्तार

    मुंबई के बिल्डर समरजीत की हत्या में फरार बदमाश हरिद्वार से गिरफ्तार

    हरिद्वार। मुंबई के बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान की हत्या में फरार चल रहे कुख्यात सुपारी किलर गिरोह के सक्रिय सदस्य को मुंबई क्राइम ब्रांच ने एसओजी हरिद्वार की मदद से बुधवार रात रेलवे फाटक ज्वालापुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को मुंबई ले जाने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मांगी है।

    पिछले 26 फरवरी को मुंबई के विरार थाना अंतर्गत डी-मार्ट के सामने चर्चित बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

    यह भी पढ़ें : मनसे प्रमुख का उद्धव पर कटाक्ष कहा – हमारे पास योगी नहीं भोगी हैं

    इसकी तफ्तीश मीरा भाइंदर वसई विरार क्राइम ब्रांच कर रही है। बिल्डर की हत्या में शामिल चार में से एक कुख्यात का यूपी के वाराणसी में बीते माह मार्च में एसटीएफ ने एनकाउंटर किया था। साथी के एनकाउंटर के बाद से यह आरोपी पुलिस से छिपता फिर रहा था।

    एसओजी प्रभारी रंजीत सिंह तोमर ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़े गए अपराधी की लोकेशन हरिद्वार में बता कर हमसे संपर्क किया था। जिसके बाद हमारी टीम ने बदमाश अर्जुन पुत्र राजेंद्र चौधरी निवासी चांदपुर रोड बुलंदशहर को रेलवे फाटक ज्वालापुर से धर दबोचा।

    यह फिलहाल कनखल के जगजीतपुर क्षेत्र में किराये के मकान पर रह रहा था। अब मुंबई क्राइम ब्रांच इसे कोर्ट में पेश कर इसकी ट्रांजिट रिमांड ले रही है।

    Must Read