Homeअपराधयुवक की हत्या कर उसका शव नहर में फेंका आरोपित गिरफ्तार

युवक की हत्या कर उसका शव नहर में फेंका आरोपित गिरफ्तार

लुधियाना : शहर के टिब्बा एरिया में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी जलालाबाद से कपड़ा खरीदने आए युवक की हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर शव नहर से बरामद कर लिया है। मजिस्ट्रेट की हाजिरी में इसकी शिनाख्त करवाई जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक का 25 हजार के लिए बेरहमी से कत्ल किया गया है। हत्या से पहले बेहोश कर आरी से काटा गया है।
30 वर्षीय इस्लाम नामक युवक 18 अप्रैल को अपने गांव से लुधियाना में कपड़ा खरीदने के लिए आया था। वह गुरु गोबिंद सिंह नगर लुधियाना में मुहम्मद महफूज नामक व्यक्ति के पास रुका था। 19 अप्रैल को जब उसका फोन बंद आने लगा तो उसके भाई ने उसके फोन पर काल करता रहा।

इसे भी पढ़े :डीफ एंड डंब गैंग आफ हाउस थीव्स के आरोपित रंगे हाथो गिरफ्तार

जब बात नहीं हुई तो उसने मुहम्मद महफूज के फोन पर काल की तो उसने कहा कि इस्लाम तो यहां से जलालाबाद चला गया है। मगर बाद में पता चला कि इसलाम वहां भी नहीं पहुंचा तो उसका भाई उसे ढूंढने के लिए लुधियाना पहुंचा। तभी से मुहम्मद महफूज भी फरार था। उसने उसकी छानबीन शुरू की तो पता चला कि मुहम्मद महफूज पानीपत में अपने किसी जानकार के पास रुका हुआ है। इस पर वह पानीपत पहुंचे और आरोपित को पकड़कर उससे मारपीट कर पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बता दी।

अब पुलिस ने मुहम्मद महफूज को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ के बाद जवद्दी नहर से उसका शव बरामद कर लिया है। मगर अभी बोरी को नहीं खोली गई है। मगर यह बोरी मुहम्मद महफूज की निशानदेही पर ही बरामद की गई है और मजिस्ट्रेट की हाजिरी में उसकी शिनाख्त करवाई जाएगी। टिब्बा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रणबीर सिंह के अनुसार आरोपित ने महज 25 हजार रुपये के लिए उसकी हत्या की है। आराेपित काे गिरफ्तार कर अदालत से पुलिस रिमांड पर लिया जा रहा है और उससे पूछताछ हो रही है।

 

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates